व्यापार

इन राज्यों में BSNL लगाएगा नए 5G टावर, सस्ते में मिलेगी तेज इंटरनेट स्पीड

SB News Desk, New Delhi:सभी बीएसएनएल यूजर्स के लिए एक नई खुशखबरी है। भारत की सबसे बड़ी सरकारी टेलीकॉम कंपनी, बीएसएनएल, द्वारा देश भर में नए 5जी नेटवर्क टावर लगाने की खबर सामने आ रही है। बीएसएनएल द्वारा 6 से अधिक राज्यों में नए टावर लगाए जा रहे हैं, जो कि सभी 5जी टावर होंगे।

बीएसएनल अपने साम्राज्य को बढ़ाते हुए अब भारत के अलग-अलग राज्यों में अपने नए टावर लगाकर लोगों को मुफ्त में 5G सर्विसेज प्रदान करवाने वाला है.

इसी के साथ बीएसएनएल 5G टावर में आपको अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ बेहतरीन सुविधा भी देखने के लिए मिलने वाली है और यह सरकारी टेलीकॉम जल्द ही देश भर में अपनी 5G सर्विसेस को लॉन्च करने वाली है इसी के साथ यह निजी कंपनियों की सेवाओं को टक्कर देने वाली है

जैसा कि आप सब जानते हैं इस समय बीएसएनएल के यूजर से 3G और 4G का ही उपयोग कर पा रहे हैं ऐसे में यदि बीएसएनएल 5G सर्विसेस को शुरू करता है तो यह बहुत बड़ी छलांग होने वाली है इसी के साथ भारतीय मार्केट में पहले से उपलब्ध टेलीकॉम कंपनियां जिन्हें बीएसएनल काफी ज्यादा कड़ी टक्कर देने वाला है इसी के साथ यह जानिए कि राज्यों में लगे कि बीएसएनएल के नए 5G सर्विस टावर

हाल ही में सामने आई एक जानकारी के अनुसार बीएसएनएल की अपनी 5G सर्विसेज शुरू करने के लिए भारत के मुख्य पांच राज्य जिसके नाम पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश का पश्चिमी छोर जिसके अंतर्गत बीएसएनएल के 5G सर्विस शुरू करी जाएगी इसी के साथ यह निर्देश अन्य राज्यों में भी लागू किए जाएंगे वहीं अगले संख्या में इसे मध्य प्रदेश महाराष्ट्र गुजरात में स्थापित किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button