SB News

Jio Electric Scooter: Jio ने लांच किया अपना शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर,₹17000 कीमत वाला

 | 
jio

SB News Digital Desk,नई दिल्ली: Jio Electric Scooter: Jio ने लांच किया अपना शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर,₹17000 कीमत वाला, वर्तमान भारतीय बाज़ारों में दिनों-दिन इलेक्ट्रिक (इलेक्ट्रिक) समुदाय की संख्या आधी ही जा रही है, एक से बढ़कर एक रेंज और फीचर्स वाले इलेक्ट्रिक समुदाय शामिल हैं। कई निवेशक अपने क्लासिक्स को आकर्षित करने के लिए बेहतरीन ऑफर भी दे रहे हैं। ऐसे में आज हम एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात करने जा रहे हैं जिस पर कंपनी ने भारी छूट के साथ मार्केट में पेश किया है. तो आइए देखते हैं.

 

जियो ने अपने शानदार फीचर्स को बेहद कम कीमत में लॉन्च किया है, इस स्कूटर में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे। इस क्लास में आपको कम कीमत में बहुत अच्छी क्रांति होने वाली है क्योंकि कम कीमत में आपको शानदार फीचर्स मिलेंगे जिससे आपका बजट भी डगमगाएगा नहीं।

 

इस पर्सनलाइजेशन में आपको दो तरह के इलेक्ट्रिक और पेट्रोल मिलते हैं। इस सामान की कीमत 17000 रुपये रखी गई है। यह खासियत आपको 10 ओरिजिनल में मिलेगी। इसका रंग काफी खूबसूरत है, जिसे देखकर आपका मन भी खुश हो जाएगा। इस बाइक में ट्यूबलेस टायर होने का दावा किया गया है। यह कितना सच है, इसकी लॉन्चिंग का पता नहीं चल पाया है।

इसमें कई ऐसे फीचर्स जोड़े गए हैं जो आपको किसी भी अन्य तरह की तुलना में सुविधा देते हैं। 15 अगस्त 2023 को भारत में जियो सब्सक्रिप्शन में लॉन्च होने के बाद आप इसे आसानी से मार्केट में खरीद सकते हैं, जो आपको बेहद कम कीमत में मिल जाएगा।

 

 

 

बाजार में दो अलग-अलग वेरिएंट उपलब्ध होने की संभावना है, एक इलेक्ट्रिक जियो इलेक्ट्रिक वेरिएंट और एक पेट्रोल वेरिएंट। हालांकि कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन इसे मीडिया पर लॉन्च कर दिया गया है और इसकी खबर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, इसकी लॉन्चिंग और लॉन्चिंग अभी शुरू नहीं हुई है। इसमें एक दोस्ताना गठबंधन आयन बैटरी है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ब्लैक, व्हाइट, ग्रे, येलो, रेड और ब्लू समेत 10 रंगों में उपलब्ध होगा।

जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने बेहतरीन फीचर्स के लिए काफी चर्चा में है, जहां हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 110-150 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर सिर्फ 5 सेकंड में 0-45 किमी प्रति घंटे की लॉटरी है।

इसमें कंपनी ने वीडियो स्टूडियो, डिजिटल प्लास्टरबोर्ड और टेलीस्कोपिक ड्रॉपर शेयर और फ्रंट को शामिल किया है। जिससे आपको काफी सुविधा मिलती है। ये सामान हमें बहुत महंगी यात्रा करने में मदद करते हैं।


 

या पर चल रही है। कुछ ऑनलाइन पोस्ट में बताया गया है कि जियो कंपनी अपना ई-स्कूटर लोगों को बेहद कम कीमत पर उपलब्ध कराएगी और साथ ही लोग स्कूटर की कीमत किश्तों में चुका सकेंगे. उनके अपने दृष्टिकोण में।

 

 

 

यह खबर बिल्कुल फेक है, क्योंकि रिलायंस जियो कंपनी ने आज तक जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर को मार्केट में लॉन्च करने को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले दिनों में जियो इलेक्ट्रिक स्कूटर बिजनेस में आ सकती है।

 

 

 

 

यह निजीकरण पूर्ण कर्तव्य है और पर्यावरण को शुद्ध करता है। यह सिंगल चार्ज पर 75 किलोमीटर तक चल सकती है।
इस आवंटन में, आपको वीडियो का विकल्प चाहिए, जिसे आप अपने अपार्टमेंट से कनेक्ट कर सकते हैं।
इसमें रिन्यूएबल इमल्शन आयन बैटरी होगी।
जियो स्कूटर की भारत में कीमत 10,999 रुपये 14,999 रुपये है। लोगों को स्केच लेने के लिए ऑफ़लाइन कार्टून जो बिल्कुल मुफ्त है।
इसके लिए नामांकन 1 सितंबर, 2022 से शुरू हो गए हैं।
जियो इलेक्ट्रिक ब्लैक, व्हाइट, ग्रे, येलो, रेड और ब्लू सहित 10 रंगों में उपलब्ध होगा।
उनके रंग शामिल हैं। लोग इन लाइक्स को अपने पसंदीदा रंग के हिसाब से खरीद सकते हैं।
इस लाइसेंस में ट्यूबलेस टायर होने का दावा किया गया है।
जियो इलेक्ट्रिक क्रिस्टल डॉक्यूमेंट्स को स्केच कैश डॉक्यूमेंट्स भेजने की सुविधा दी गई है।

 

 

 

इस तरह से आप अपना Jio Electric Scooter कर सकते हैं, अगर आपको इससे संबंधित और भी कोई जानकारी चाहिए तो हमें कमेंट करके पूछ सकते हैंताकि आपके Jio Electric Scooter से जुडी जितने भी सारे सवालो है, उन सारे सवालो का जवाब इस आर्टिकल में मिल सके |

तो दोस्तों कैसी लगी आज की यह जानकारी, आप हमें Comment box में बताना ना भूले, और यदि इस आर्टिकल से जुडी आपके पास कोई सवाल या किसी प्रकार का सुझाव हो तो हमें जरुर बताएं |

और इस पोस्ट से मिलने वाली जानकारी अपने दोस्तों के साथ भी Social Media Sites जैसे- Facebook, twitter पर ज़रुर शेयर करें |

ताकि उन लोगो तक भी यह जानकारी पहुच सके जिन्हें Jio Electric Scooter पोर्टल की जानकारी का लाभ उन्हें भी मिल सके|

 

 

 

 

 


 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us