SB News

Viral News: राजस्थान का ये लड़का बन गया लड़की, घाघरा-चोली पहन करता जबरदस्त डांस

Sikar News: राजस्थान के सीकर के लक्ष्मणगढ़ के गांव के रहने वाले सनी ने डांस कर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. सनी का डांस लोगो को खबू पंसद आता है. सनी पिछले पांच सालों से डांस कर रहा है और उनकी उम्र 23 साल है.सनी राजस्थानी ड्रेस पहन जबरदस्त डांस करता है. आपको …
 | 
Viral News: राजस्थान का ये लड़का बन गया लड़की, घाघरा-चोली पहन करता जबरदस्त डांस


Sikar News: राजस्थान के सीकर के लक्ष्मणगढ़ के गांव के रहने वाले सनी ने डांस कर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. सनी का डांस लोगो को खबू पंसद आता है. सनी पिछले पांच सालों से डांस कर रहा है और उनकी उम्र 23 साल है.सनी राजस्थानी ड्रेस पहन जबरदस्त डांस करता है. आपको बता दें सनी कोई लड़की नहीं बल्कि एक लड़का है. सनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें बचपन से ही डांस करना पंसद है. उनका जन्म सीकर के छोटे से गांव पाटोदा में हुआ था. वहीं से उन्होंने अपनी पढ़ाई शुरू की और फिर सीकर से ग्रेजुएट हुए और B.Ed की. 

डांस करने के लिए दादाजी देते 1 रुपये का लालच 
सनी ने बताया कि डांस करने का इतना शौक था, कि मेरे दादाजी एक रुपये का लालच देते और मैं डांस करन लग जाता. इसी तरह स्कूल में भी बच्चे मुझे एक या दो रुपये का लालच देते और मैं डांस कर देता. उस समय भी लोगों को मेरा डांस कूब पंसद आता था. सनी ने कहा कि मैंने अपना पहला डांस औरतों के कपड़े पहन मुर्गा बोला कुकड़ू कु के गाने पर किया था. 

पढ़ाई और डांस में नंबर वन
उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि कुछ लोगों मुझसे कहते थे कि जाट का लड़का होकर क्या लड़कियों के कपड़े पहनता है, लेकिन उन्होंने कभी इस बात की परवाह नहीं की. वे हमेशा कहते थे कि मेरे दोनों जुनून मेरे साथ है पढ़ाई भी और कला भी. सनी डांस के साथ-साथ पढ़ाई में भी नंबर वन है और उनको इसके लिए स्कूल में हमेशा सम्मानित किया गया. 

दोस्तों ने किया ब्लॉक
उन्होंने कहा कि मेरे घरवालों को मेरा इस तरह डांस करना पंसद नहीं है. वे बचपन में मेरे डांस को पंसद करते थे, लेकिन वे मेरे बड़े होने पर इसे सपोर्ट नहीं किया. उन्होंने बताया कि उनका पहला शो टोंक जिले की सोनम गुजरी के साथ हुआ था और उनके साथ मेरा काम अच्छा चल रहा है. इसके बाद उन्होंने कहा कि 90 प्रतिशत लोग मुझे लड़की समझते हैं और मुझसे जुड़े हुए हैं. वहीं, कई दोस्तों ने मुझसे बात करना बंद कर दिया है. 


सनी ने बताया कि कई बार शो पर डांस करते हुए लड़ाई हो जाती है, क्योंकि लोग उनको लड़की ही समझते हैं. कई बार उनके पास र्सनल कॉल भी आते हैं. सनी ने बताया कि एक बार एक शख्स ने मेरा हाथ पकड़कर कहा इधर नाचो, तो वही उसकी बीवी लड़ने लगी और बोली-इसी के साथ चले जाओ. 

घरवालों का मिला सपोर्ट
सनी ने कहा कि बहन-बेटी को भी लोगों डांस करने नहीं देते और लड़के को भी नहीं करने देते, तो फिर हमारी संस्कृति और पहचान को कौन बचाएगा. सनी ने बताया कि एक बार मेरे अंकल का लड़का मुझसे कहता है कि अबकी बार प्रोग्राम में सनी जाट आएगा, देखने चलेगा. ये सुन मुझे बड़ा दुख हुआ कि मेरे लोग ही मुझे नहीं पहचानते हैं. सनी ने बताया कि उनका सपना गीता रबारी और छोटू सिंह रावणा के साथ डांस करने का है. सनी ने कहा कि पहले घरवालें सपोर्ट नहीं करते थे, लेकिन अब वे सभी करते हैं. 



Click Here For Latest News Updates

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us