SB News

Sasur Bahu Love Story: पति नहीं कर नहीं कर पाया संतुष्ट तो औरत ने बनाए अपने ही ससुर से संबंध..

Pyar Ki Kahani: राजस्थान के आमेर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है जहां एक महिला को पति से संतुष्टी नहीं मिली तो ससुर के साथ रिश्ता बना लिया। आइए नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं पूरी स्टोरी..
 | 
Sasur Bahu Ka Affair

SB News Digital Desk, नई दिल्ली: ससुर और बहू का रिश्ता एक सम्मानजनक रिश्ता होता है लेकिन इसी रिश्ते को तारतार कर देने वाली खबर सामने आई है जहां एक ससुर ने अपनी बहू के साथ अवैध संबंध स्थापित कर लिए.. चलिए आपको बताते है कि पूरा माजरा क्या है. 

राजधानी जयपुर में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें तीन साल पहले जो लड़की बहू बनकर घर आई थी उसने अपने चाचा ससुर से ही अवैध संबंध बना लिए।

 सिर्फ इतना ही नहीं अवैध संबंध शुरू होने के दो महीने के अंदर ही पति की हत्या के मामले में ससुर के साथ बहू भी जेल की सलाखों के पीछे भी पहुंच गई हैं। डेढ़ साल की उम्र की बेटी को साथ लेकर वह महिला पुलिस की हिरासत में है।
 
दरअसल यह मामला आमेर थाना इलाके में प्रॉपर्टी कारोबारी मुकेश सैनी की हत्या से जुड़ा हुआ है। पुलिस ने इस हत्या के मामले की जांच करते हुए उसकी पत्नी पूजा सैनी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पहले पुलिस ने मुकेश के चाचा राकेश सैनी को और नाबालिग चचेरे भाई को भी गिरफ्तार किया था।

 

राकेश ने पुलिस को बताया कि पूजा ने ही अपने पति को मारने की योजना बनाई थी। राकेश ने सिर्फ उसका साथ दिया था। पुलिस ने बताया कि महिला की शादी तीन साल पहले ही हुई थी। मोतीडूंगरी रोड के आनंदपुरी से पूजा की शादी आमेर के जाजोलाई की तलाई में कंजरों की ढाणी मुकेश के साथ हुई थी। शादी के डेढ़ साल बाद उनके घर बेटी पैदा हुई।

मुकेश और पूजा के बीच सबकुछ सही चल रहा था। मुकेश प्रोपर्टी का कारोबार संभालने लगा। इस दौरान पूजा अपने चाचा ससुर की तरफ आकर्षित होने लगी। एक महीने के अंदर ही ससुर और बहू के बीच अवैध संबंध हो गया। यहां तक की बहू और ससुर ने घर छोड़कर भागने की योजना भी बनाई।

घर से भागने की योजना में बड़ा खतरा था। प्रॉपर्टी और परिवार से के बेदखल हो जाने का डर भी था। इसी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने कुछ और प्लान पर काम करने के बारे में सोचा। दोनों के बीच में अब मुकेश परेशानी बनता जा रहा था।

यहां तक की पूजा बेटी का बहाना बनाकर उससे दूर रहने लगी थी लेकिन राकेश से मिलने पर मुकेश दिक्कत पैदा कर रहा था। ससुर और बहू छिपकर मिलने लगे थे लेकिन धीरे-धीरे मुकेश ने पूजा पर सख्ती बरतना शुरू किया तो पूजा ने राकेश को रास्ते से हटाने के लिए सोचा।


पुलिस ने बताया कि हत्या से पहले पूजा और राकेश की बात हुई थी। राकेश का कहना है कि पूजा ने उसे बुलाया और पति मुकेश को मारकर गड्ढे में फेंकने का प्लान बताया था। जना के तहत राकेश ने अपने परिवार के एक नाबालिग को भी अपने साथ लिया और 12 जुलाई की रात को मुकेश को सुनसान जगह पर बुलाया और बीयर की बोतल घोंपकर मार डाला।हत्या के अगले दिन ही पुलिस ने प्रेमी और हत्यारे ससुर को गिरफ्तार कर लिया। पूजा ने डर के मारे चूहे मारने की दवा खा ली। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us