SB News

10 Rupees Note Sell: 10 रुपए का नाव वाला नोट चमकाएगा किस्मत, मिल जाएंगे इतने सारे रुपए

 | 
10 rupees note sell

SB News Digital Desk,नई दिल्ली: 10 Rupees Note Sell: 10 रुपए का नाव वाला नोट चमकाएगा किस्मत, मिल जाएंगे इतने सारे रुपए, 10 रुपये के तैरती नाव वाला एंटीक नोट बदल देगा आपकी फूटी किस्मत, होनी चाहिए ये खासियत,जाने खासियत और Sell करने का तरीका। अगर आप इस समय किसी काम की तलाश में हैं और आपको कोई काम नहीं मिल रहा है। तो ऐसे में हम आपके लिए शानदार कमाई का तरीका लेकर आए हैं।

इस तरीके से आप घर बैठे लाखों रुपये कमा सकते हैं। ये आपके लिए कमाई करने का सबसे शानदार मौका है। इस मौके को गवांयां तो बाद में आपको काफी पछताना पडड सकता है।

बता दें इस मार्केट में पुराने नोटों की बिक्री काफी जोरों पर है। इन नोटों के बदले में लाखों रुपये मिल रहे हैं। ऐसे में अगर आपके पास 10 रुपये का नाव वाला नोट रखा है तो आप घर बैठे लाखों रुपये कमा सकते हैं। और अपने सपनों को सकार कर सकते हैं। आइये बताते है कैसे?


अंतराष्ट्रीय मार्कट में इन दिनों 10 रुपये के नोट की काफी मांग हैं। इस नोट के बदले में लाखों रुपये मिल रहे हैं। दरअसल ये नोट शौकीन लोग खरीदते हैं जो कि पुराने नोटों और सिक्कों का कलेक्शन करते हैं। अगर आपके पास या फिर घर के किसी सदस्य के पास ये 10 रुपये का नोट रखा है तो आप लाखों रुपये में बेचकर अपने सपनों को सकार कर सकते हैं। बहराल इस नोट की कुछ खासियत हैं जिनका होना बहुत ही जरुरी है। आइये जानते है क्या होना चाहिए खासियत।


 जानकारी के लिए बता दे अगर आप भी पुराने नोटों को बेचकर लखपति बनना चाहते है तो इन नोटों को बेचकर बन सकते है। 10 रुपये का यह नोट बदल सकता आपकी किस्मत। आपके पास रखे नोट में कुछ खासियत होनी चाहिए। इस कमाई करवाने वाले 10 रुपये के नोट पर अशोक स्तंभ जरूर होना चाहिए। इस खास तरह के 10 रुपए के पुराने नोट का चलन काफी पहले हुआ करता था।इसके साथ ही इस नोट पर भारतीय C D Deshmukh के हस्ताक्षर होना चाहिए।

 

इस 10 रुपये के नोट पर एक तरफ अशोक स्तंभ है तो दूसरी तरफ एक नाव बनी हुई होना चाहिए। इसके अलावा पीछे की तरफ इस नोट पर दोनों साइड में अंग्रेजी भाषा में 10 Rupees छपा हुआ होना चाहिए। अगर आपके पास भी ऐसी खासियत वाला नोट रखा है तो आप भी इसे ऑनलाइन पोर्टल पर बेचकर लाखो रुपये तक की जबरदस्त कमाई करके धनवान बन सकते है। जानिए इसे कैसे आप बेचकर मालामाल बन सकते है।

10 रुपये के नोट को बेचने के लिए सबसे पहले www.ebay.com नाम की वेबसाइट पर विजिट करें।
इसके बाद खुद को सेल के रुप में वेबसाइट पर रजिस्टर्ड करें।
इसके बाद नोट की साफ फोटों को वेबसाइट पर अपलोड करें।


इसके बाद वेबसाइट उन लोगों तक इसका विज्ञापन दिखाएगी जो इस वेबसाइट का इस्तेमाल करते हैं।
इसके बाद जो इस नोट को खरीदना चाहेगा वह आपसे स्वंय संपर्क करेगा।
संपर्क होने के बाद आप नोट की सेलिंग कर सकते हैं

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us