SB News

सरिया सीमेंट भाव : अब घर बनाना हुआ आसान, 7वे आसमान से गिरे सीमेंट और सरिया के भाव, खरीदने के लिए लोगो में मची खलबली

 | 
सीमेंट और सरिया के भाव

SB News Digital Desk: सरिया सीमेंट भाव : अब घर बनाना हुआ आसान, 7वे आसमान से गिरे सीमेंट और सरिया के भाव, खरीदने के लिए लोगो में मची खलबली ,सरिया सीमेंट के दामों में भयंकर गिरावट, अब भवन निर्माण की सामग्रियों के दाम में कटौती रोशनी का महापर्व दिवाली जैसा बड़ा त्यौहार निकल गया। इस समय जो भी व्यक्ति अपने सपनों जैसा घर बनाने की सोच रहे हैं, तो उन लोगों के लिए यह बहुत ही अच्छा और बेहतर मौका है। अभी सरिया सीमेंट के रेट काफी सस्ते चल रहे हैं।

 

 

ऐसे में यह समय बहुत ही अनुकूल है घर, मकान निर्माण कराने के लिए। सपनों जैसा घर व मकान बनाने के लिए अनेक प्रकार की सामग्री की आवश्यकता पड़ती है। इन सभी सामग्रियों को इकठठा करने के बाद ही घर, मकान का निर्माण हो पाता है।
 

 


अमीर लोग तो किसी भी समय पैसों की दम पर घर बना लेते हैं, लेकिन जो व्यक्ति गरीब, कमजोर होते हैं उन्हें घर मकान बनाने में काफी समय लगता है। जब वह व्यक्ति घर मकान बनाने की एक-एक सामग्री जोड़ लेते हैं, तभी वह घर मकान बनाने का काम शुरू कर पाते हैं। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा मौका है, जो व्यक्ति अभी घर मकान बनाने की सोच रहे हैं। सरिया सीमेंट हुआ भयंकर सस्ता, सपनों का घर बनाने का है सुंदर मौका, जानिए रेट्स।



Sariya Cement Rate: सरिया सीमेंट के यह चल रहे वर्तमान रेट्स
जानकारी के मुताबिक अवगत करा दें कि सरिया सीमेंट के रेट अभी बिल्कुल सामान्य स्थिति पर चल रहे हैं। ऐसे में उन लोगों के लिए यह बहुत ही अच्छा अवसर है, जो व्यक्ति काफी लंबे समय से एक-एक सामान घर बनाने के लिए जोड़कर रखे हुये हैं। उन्हें केवल सरिया सीमेंट की ही आवश्यकता है तो वह किसी भी प्रकार का विलम्ब न करें और अभी सरिया सीमेंट को सस्ते में खरीदकर घर मकान का काम तुरंत लगा सकते हैं। अभी सरिया के रेट की बात करें तो सरिया का रेट 75000 रूपये प्रति टन के हिसाब से काफी सस्ता चल रहा है और सीमेंट के रेट की बात करें तो अभी सीमेंट की एक बोरी 400 रूपये से नीचे के रेट पर चल रही है। जो काफी सस्ती है। ऐसे में घर, मकान बनाने के लिए यह बेहतर मौका है।

Sariya Cement Rate: अलग-अलग ब्राण्ड के यह चल रहे सीमेंट के रेट
जानकारी के अनुसार बता दें कि अलग-अलग ब्राण्ड की कंपनी की बोरी के कितने रूपये रेट चल रहे हैं तो अल्ट्राटेक सीमेंट की बोरी 330 रूपये की चल रही है, अम्बूजा सीेमेंट 330 रूपये, एसीसी सीमंेट की बोरी 375 रूपये प्रति बोरी, बिरला सीमेंट 375 रूपये, जे.के. सीमेंट की बोरी 390 रूपये, डालमिया सीमेंट की बोरी 410 रूपये, जेपी सीमेंट की बोरी 390 रूपये, श्री सीमेंट की बोरी 350 रूपये, प्रिया सीमेंट की बोरी 330 रूपये प्रति बोरी के हिसाब से चल रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us