SB News

Monalisa ने स्विमिंग पूल में खेसारीलाल यादव को दिखाई ये चीज़, और जोशीले हुए खेसारी भैया

 | 
Monalisa

SB News, नई दिल्ली: Monalisa ने स्विमिंग पूल में खेसारीलाल यादव को दिखाई ये चीज़, और जोशीले हुए खेसारी भैया, भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) डांसिंग की स्किल और और अपनी हॉट अदाओं की वजह से जानी जाती हैं। अभिनेत्री मोनालिसा(Monalisa) के फेन्स आज सिर्फ भोजपुरी सिनेमा तक सीमित नहीं है। उन्होंने अपनी पहचान दुनिया भर में बना रखी है।

देशभर में उनके फैंस फैले हुए हैं जो उनके हर एक गाने के आने का इंतजार करते हैं। अभिनेत्री मोनालिसा के नए और पुराने गाने दोनों ही इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं और आग लगाते हैं।

इसी वजह से उनके फैंस देखना पसंद करते हैं। गौरतलब है कि इन दिनों अभिनेत्री मोनालिसा का एक गाना काफी तेजी से इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। उनके इस गाने को उनके फैंस काफी देखना और सुनना पसंद कर रहे हैं। अभिनेत्री मोनालिसा का गाना ’26 के कमर 32′ के सीना इन दिनों खूब छाया हुआ है।

Monalisa ने स्विमिंग पूल में खेसारीलाल यादव को दिखाई ये चीज़, और जोशीले हुए खेसारी भैया

इस गाने में अभिनेत्री मोनालिसा के साथ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी नजर आ रहे हैं और खेसारी लाल यादव मोनालिसा के साथ काफी इंटीमेट होते जा रहे हैं। इसी दौरान मोनालिसा ने खेसारी लाल को अपनी एक चीज़ दिखा दी जिससे वो और जोशीले हो गए. वो चीज़ मोनालिसा की खूबसूरती थी. वह काफी बोल्ड तरीके से एक्ट्रेस से प्यार करते हैं। इस दौरान मोनालिसा और खेसारी लाल यादव स्विमिंग पुल से लेकर बंद कमरे तक जबरदस्त रोमांस करते हुए देखे जा सकते हैं।

इस गाने के बारे में बात करें तो इस गाने को इंदू सोनाली ने गाया है। यह गाना नागिन के एल्बम से हैं। गौरतलब है कि अभिनेत्री मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ-साथ टेलीविजन इंडस्ट्री में भी काफी सक्रिय हैं। उन्होंने टीवी की दुनिया में भी काफी शो में काम किया है। वह बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं।

मोनालिसा बिग बॉस के बाद टीवी शो डायन में नजर आई थी। इस शो में उन्होंने दर्शकों को खूब मनोरंजन किया था। इसके साथ ही वह कई सारे शो में भी नजर आ चुकी हैं। अभिनेत्री पर उनके फेन्स जमकर प्यार लुटाते हैं।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us