SB News

LIC SCHEME: एलआईसी की ये स्कीम महिलाओ को बना रही करोड़पत्ती, निवेश करते ही 11 लाख रिटर्न

LIC SCHEME एलआईसी की ये स्कीम महिलाओ को बना रही करोड़पत्ती, निवेश करते ही 11 लाख रिटर्न, आज के जमाने मे दुनिया भर मे सरकारी अनेक स्कीम चलती है, इन स्कीम का सहारा लेकर लोग अमीर बनते जा रहे है...
 | 
LIC SCHEME

SB News Digital Desk : LIC SCHEME एलआईसी की ये स्कीम महिलाओ को बना रही करोड़पत्ती, निवेश करते ही 11 लाख रिटर्न, आज के जमाने मे दुनिया भर मे सरकारी अनेक स्कीम चलती है, इन स्कीम का सहारा लेकर लोग अमीर बनते जा रहे है... 

देशभर में सरकीर की तरफ से अब कई बेहतरीन स्कीम चलाई जा रही हैं, जिसकी सहायता से लोग अमीर बनने का सपना साकार कर रहे हैं। केंद्र सरकार की ओर से चलाई जा रही योजना लोगों के लिए बरदान साबित हो रही है, जिससे हर किसी को मोटी कमाई हो रही है।



देश की बड़ी संस्थाओं में शामिल एलआईसी की तरफ से शानदार स्कीम चलाई जा रही है, जो मौका आपने हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा। एलआईसी की स्कीम का नाम आधार शिला योजना है, जिसमें लोगों को छप्परफाड़ फायदा मिल रहा है।



यर मौका आपने हाथ से निकला तो फिर पछतावा करना होगा। यह स्कीम केवल महिलाओं के लिए है। महिला बिना देर किए इस योजना से जुड़कर मोटा रिटर्न इकट्ठा कर सकती है। इसलिए लोगों को अमीर बनाने का यह बढ़िया ऑफर है।
 



एलआईसी की आधार शिला योजन का फायदा प्राप्त करने के लिए आपको जरूरी बातों को जानना होगा। इससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। एलआईसी की आधारशिला योजना में निवेश करना चाहती है तो आपको 87 रुपये का निवेश करना होगा।



इसके बाद मैच्योरिटी तारीख पर 11 लाख रुपये का फायदा मिलेगा। बस आपको आवेदन से जुड़ी महत्वपूर्ण बातों का ध्यान रखना होगा। LIC की इस योजना में प्रतिदिन 87 रुपये निवेश करना होगा। इसमें हर साल निवेश 31,755 रुपये का प्रीमियम भरना होगा।


आप लगातार 10 साल तक निवेश करते है तो आपकी जमा राशि 3,17,550 रुपये का जमा हो हो जाएंगे। पॉलिसीधारक की आयु 70 साल हो जाती है तब उसे 11 लाख रुपये मिलते है।

 



एलआईसी की आधार शिला योजना हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही है। स्कीम में पॉलिसी धारक की अचानक मृत्यु हो जाती है तो एक मुश्त सारी रकम उसके नॉमिनी को देने का काम किया जाता है। ऐसे में आपको इस योजना में लोन बेनिफिट का फायदा मिल रहा है। LIC द्वारा शुरू की गई इस योजना में 18 साल से लेकर 55 साल तक की महिला निवेश कर सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि देशभर में अब कई बेहतरीन स्कीम चल रही हैं जो हर किसी का दिल जीत रही हैं।
View Full Text
 

 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us