SB News

LIC SCHEME: एलआईसी की सबसे बड़ी स्कीम इस में करे निवेश मिलेंगा डबल फायदा

 | 
news

SB NEWS Digital Desk : LIC SCHEME एलआईसी की सबसे बड़ी स्कीम इस में करे निवेश मिलेंगा मिएंगा डबल फायदा, स्कीम ऐसी की मैच्योरिटी पर बंपर रकम मिल रही है, जिससे आप अपने जरूरी काम करवा सकते हैं। देश की बड़ी स्कीम में शामिल आधार शिला योजना है, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही है।

 

पैसा कमाने के अब कई ऐसे तरीके हैं जो लोगों का दिल जीत रहे हैं। आपके पास कोई काम नहीं और अमीर बनने का ख्वाब देख रहे हैं तो फिर कतई भी देर नहीं करें। हम आपके लिए एक सुनहरी स्कीम लेकर आए हैं।

स्कीम ऐसी की मैच्योरिटी पर बंपर रकम मिल रही है, जिससे आप अपने जरूरी काम करवा सकते हैं। देश की बड़ी स्कीम में शामिल आधार शिला योजना है, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही है। स्कीम से जुड़ने के लिए आपको मंथली के हिसाब से निवेश करना होगा।

WhatsApp Group Join Now



स्कीम की मैच्योरिटी पर आपको एक मुश्त 11 लाख रुपये का फायदा मिल जाएगा, जिससे मालामाल होने का सपना साकार कर सकते हैं, जिसके लिए कई धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी।

स्कीम की बारीकियां समझने के लिए आपको हमारा आर्टिकल ध्यान से पढ़ना होगा, जिससे आपको किसी तरह की परेशानी नहीं होगी।

 


देश की सबसे विश्वसनीय संस्थाओं में गिने जाने वाली एलआईसी की जबरदस्त स्कीम आधार शिला योजना लोगों का दिल जीतने का काम कर रही है, जिससे जुड़कर आप भी अमीर बनने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं। स्कीम में आपको शर्तों के साथ निवेश करना होगा।

इसमें आप 87 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से निवेश कर सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह होंगे। स्कीम में अगर आप रोजाना 87 रुपये की बचत कर निवेश करते हैं तो सालाना 31,755 रुपये का प्रीमियम भरना होगा।



इस स्थिति में दस साल में आपके द्वारा जमा की गई राशि 3,17,550 रुपये प्रदान की जाएगी। इसमें आपको फिर ठीक-ठाक रकम मिल जाएगी, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह होगा। इसलिए जरूरी है कि आप जल्द ही इस योजना से जुड़कर ऑफर का फायदा प्राप्त कर सकते हैं।
 


पॉलिसी का आप 70 साल की आयु तक लाभ प्राप्त कर सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तर होगी। एलआईसी की आधरा शिला योजना की मैच्योरिटी पर आपको एक बार में 11 लाख रुपये का फायदा मिलेगा।

इसमें कई शानदार लाभ मिलते हैं। इसके साथ ही पॉलिसीधारक की असमायिक मौत हो जाएगी। ऐसे में नॉमिनी को भुगतान किया जाता है। एलआईसी की आधारशिला योजना में फायदा मिल जाएगा।