SB News

केवल ख़रीदे 13 हजार में Samsung का 108MP के कैमरे वाला धांसू स्मार्टफोन, शानदार बैटरी बैकअप भी मिलेगा, जानें अधिक

सैमसंग का यह धांसू स्मार्टफोन बहुत ही कम कीमत में मिलता है जैसे ही मार्केट में लॉन्च हुआ तो शोरूम के आगे भीड़ जमा हो गई लोग इसे खरीदने के लिए दो-दो दिन तक लाइन में लगे हुए हैं जाने इस फोन के बारे में
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : Samaung कंपनी ने मार्केट के अंदर अपना एक को नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कोरिया स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने Samsung Galaxy A54 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजार के अंदर पेश कर दिया है। सैमसंग का या स्मार्टफोन 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ लांच हुआ सैमसंग का सबसे शानदार स्मार्टफोन है

 

 

 

जो भी काफी तगड़े फीचर्स के साथ में ऑफर किया जा रहा है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन को 6500mAh की बैटरी के साथ 19 मिनट में चार्ज होने वाली दमदार चार्ज के साथ देखा गया है। सैमसंग की इस स्मार्टफोन के ऊपर अभी शानदार काउंटर ऑफर चल रहा है जिसके बारे में हम इस आर्टिकल के माध्यम से चर्चा करेंगे।

 

 

दोस्तों अगर बात करें सैमसंग के नए स्मार्टफोन के ऊपर को लेकर तो सैमसंग के नए स्मार्टफोन के ऊपर अभी 10% का शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद में आप 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ में आने वाले सैमसंग के इस स्मार्टफोन को मात्र ₹16000 की कीमत में अपना बना सकते हैं।

Samsung Galaxy A54 5G स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ में महंगे कीमत में लॉन्च किया गया है जिसे आप अभी सस्ते में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट या अमेजॉन जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट से अभी ऑफर में खरीदा जा सकता है।

सैमसंग की इस स्मार्टफोन के अंदर 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। सैमसंग का या स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में लॉन्च किया गया है।

सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन के अंदर 6500mAh की दमदार बैटरी का भी उपयोग किया है जो 120 वाट के फास्ट चार्जर से 19 मिनट में चार्ज होने की क्षमता रखती है। Samsung Galaxy A54 5G स्मार्टफोन लेटेस्ट Octa Core Cortex A78 के प्रोसेसर के साथ में लॉन्च किया गया है।

अगर बात की जाए सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को लेकर तो सैमसंग के इस स्मार्टफोन के अंदर 108 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिसमें 48 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस देखने को मिल रहा है।

सैमसंग ने अपने Samsung Galaxy A54 5G स्मार्टफोन के अंदर फ्रंट में 64 मेगापिक्सल की सेल्फी वाले कमरे का भी उपयोग किया है जो की वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स को भी काफी ज्यादा आकर्षित करता है।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us