SB News

दिवाली के दुसरे दिन Royal Enfield ने किया नए मॉडल को लांच, धाकड़ फीचर्स की वजह से शोरूम के आगे भीड़ लगी हुई हैं

दोस्तों में आज आपके लिए Royal Enfield की एक ऐसी बाइक लेकर आया हु जो आपको बहुत ही कम कीमत मिल रही, जानिए इसकी कीमत और कमाल के फीचर्स
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : आपको बता दें कि Royal Enfield कंपनी का सबसे ज्यादा सेल होने वाला मॉडल क्लासिक 350 है और उसके बाद में बारी आती है हंटर 350 बाइक की। बता दें कि हर माह इस बाइक की 10 हजार यूनिट सेल की जा रहीं हैं। ऐसे में इस बाइक की सेल को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए कंपनी ने दो हंटर मॉडल को पेश किया है।
 

बता दें कि कंपनी ने 2023 EICMA शो में हंटर 350 कस्टम को शोकेस किया है। ऐसा पहली बार हुआ है जब हंटर 350 के अलग अलग मॉडल को बाजार में लाने का प्लॉन किया है। इसका प्रोडक्शन कब तक शुरू किया जाएगा। इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन कंपनी को इस सेगमेंट में अपनी जड़े मजबूत करने का मौका जरूर मिलेगा।

हंटर 350 कस्टम तस्वीर को देखने से यह पता लगता है कि इसके डिजाइन को काफी आगे की सोच को रखकर बनाया गया है। इसको देखने के बाद ग्राहक इसलिए इस पर से नजर नहीं हटा पाते हैं। आपको बता दें कि हंटर 350 रॉयल एनफील्ड के जे प्लेटफॉर्म की सबसे किफायती बाइक है।
 

इस बाइक को भारत के उन लोगों के लिए लांच किया गया है जो रॉयल एनफील्ड की दुनिया का अनुभव करना चाहते हैं लेकिन अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं। सीट की ऊंचाई, छोटे पहिए और किफायती कीमत इस बाइक की बेहतरीन खूबियां हैं। इसका 350cc का इंजन भी काफी अच्छा प्रदर्शन करता है। जो अपने मजबूत लो-एंड टॉर्क के साथ राइडिंग को मजबूत बनाता है।
 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us