SB News

Personal Loan Interest Rate : पर्सनल लोन लेना हुआ अब और भी आसान ये बैंक दे रही सबसे सस्ता लोन

 | 
Personal Loan Interest Rate

SB NEWS Digital Desk नई दिल्ली : Personal Loan Interest Rate पर्सनल लोन लेना हुआ अब और भी आसान ये बैंक दे रही सबसे सस्ता लोन, लोन पर आपको ब्याज का भुगतान करना ही पड़ता है। ऐसे में अगर आप पर्सनल लोन ले रहे हैं तो आपको इस पर ज्यादा ब्याज देना पड़ता है। पर्सनल लोन थोड़ा अनसिक्योर्ड होता है। आज इस आर्टिकल में आपको जिन बैंकों की जानकारी दी जा रही हैं। वहां से आप कम ब्याज पर सिक्योर्ड लोन ले सकते हैं। 

पर्सनल लोन का चलन आज के समय में काफी बढ़ गया है। अगर आपका क्रेडिट स्कोर अच्छा है तो कोई भी बैंक आसानी से आपको पर्सनल लोन दे देगा। पर्सनल लोन में सबसे महत्वपूर्ण ब्याज दर होती है, 



जितनी कम ब्याज दर पर्सनल लोन मिल जाए। उतना अच्छा माना जाता है क्योंकि इससे आपको कम से कम ब्याज का भुगतान करना पड़ेगा। बता दें, बैंक 750 से अधिक क्रेडिट स्कोर वाले लोगों को कम से कम ब्याज दर पर पर्सनल लोन देते हैं। 

आज हम इस आर्टिकल में उन बैंकों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि सबसे कम ब्याज दर पर होम लोन ऑफर कर रहे हैं। 



बैंक ऑफ महाराष्ट्र में 20 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन पर ब्याज दर 10.00 प्रतिशत से शुरू है। बैंक 84 महीने की अवधि तक के पर्सनल लोन ऑफर कर रहा है। 


पंजाब एंड सिंध बैंक 3 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन 60 महीने की अवधि के लिए दे रहा है। बैंक द्वारा पर्सनल लोन 10.15 प्रतिशत से लेकर 12.80 प्रतिशत की ब्याज दर पर ऑफर किया जा रहा है। 
 



बैंक ऑफ इंडिया में पर्सनल लोन पर ब्याज दर 10.25 प्रतिशत से शुरू है। बैंक 20 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन अधिक 84 महीने की अवधि के लिए ऑफर कर रहा है। 


बैंक ऑफ बड़ौदा में 50,000 से लेकर 20 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन 48 से 60 महीने की अवधि के लिए ऑफर कर रहा है। बैंक में पर्सनल लोन पर ब्याज दर 10.35 प्रतिशत से लेकर 17.50 प्रतिशत के बीच है। 



इंडसइंड बैंक में 30,000 रुपये से लेकर 25 लाख रुपये तक के पर्सनल दिए जा रहे हैं। ये 12 महीने से लेकर 60 महीने तक की अवधि के लिए ले सकते हैं। इन पर ब्याज दर 10.25 प्रतिशत से लेकर 32.02 प्रतिशत तक है। 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us