SB News

LIC POLICY : एलआईसी ने शुरू की एक धासु स्कीम, हर साल 36 हजार रुपार सीधे खाते मे, देखें डिटेल

 | 
LIC POLICE

SB NEWS Digital Desk नई दिल्ली : LIC POLICY : एलआईसी ने शुरू की एक धासु स्कीम, हर साल 36 हजार रुपार सीधे खाते मे, देखें डिटेल, एलआईसी के द्वारा लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए काफी सारी पॉलिसी को शुरु किया गया है ! जिसके द्वारा लोगों को मालामाल किया जा रहा है ! इस समय सभी लोग बेहतर पॉलिसी की खोज कर रहे हैं ! तो LIC के पास काफी शानदार पॉलिसी है ! जिसका नाम एलआईसी जीवन उमंग योजना है ! इस योजना में 100 सालों तक बीमा कवर दिया जाता है 

 

 

 

 

 

 

 


अगर आप अपने बुढ़ापे के लिए चिंतिंत हैं तो अब आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है ! जिसके बाद आप इस एलआईसी ( Life Insurance Corporation ) पेंशन का लाभ उठा सकते हैं ! इस LIC पॉलिसी में आपको इनकम टैक्स की धारा 80C के तहत टैक्स छूट मिलती है ! एलआईसी जीवन उमंग योजना ( LIC Jeevan Umang Yojana ) में धारक को 2 लाख रुपये की बीमा रकम मिलती है ! इस पॉलिसी में 15 साल, 20 साल, 25 साल और 30 साल के लिए खरीद कते हैं !

 


 
आपको बता दें एलआईसी जीवन उमंग योजना ( LIC Jeevan Umang Yojana ) में निवेश करके अपने बुढ़ापे को सेफ रख सकते हैं ! जो कि आपको 100 साल की आयु तक लाभ देता है ! बता दें इस पॉलिसी को आप अपनी जरुरत के हिसाब से खरीद सकते हैं ! इसके बाद आप हाल ही में एक निश्चित इनकम मिलती है ! LIC की ली गई स्कीम के अनुसार, पॉलिसी में आपको 100 सालों तक इनकम होती है ! इसके साथ में एलआईसी ( Life Insurance Corporation ) में सालाना आधार पर 8 फीसदी जमा रकम से लाभ होता है !



देश के सभी नागरिकों की इनकम की सेफ्टी के लिए एलआईसी जीवन उमंग योजना ( LIC Jeevan Umang Yojana ) को शुरु किया है ! ऐसे में अगर आप लाभ उठाने की सोच रहे हैं तो इस LIC पॉलिसी को खरीद सकते हैं ! क्यों कि इस पॉलिसी में सेफ्टी के साथ में बंपर रिटर्न मिलता है ! रजिस्ट्रेशन के लिए आपको एलआईसी ( Life Insurance Corporation ) की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा !

 


अलग आप इस एलआईसी जीवन उमंग योजना ( LIC Jeevan Umang Yojana ) का लाभ उठाने की सोच रहे हैं तो आपको तकरीबन 2 लाख रुपये तक का बीमा खरीदना होगा ! वहीं अगर LIC पॉलिसी के समय किसी भी कारण से निवेशक की मौत हो जाती है या फिर अपंग हो जाता है तो पॉलिसीधारक को पॉलिसी के तहत राइडर का लाभ दिया जाता है ! इसके तहत एलआईसी ( Life Insurance Corporation ) पॉलिसीधारक को 80C के तहत टैक्स छूट मिलती है !

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us