SB News

रिटायर कर्मचारी के घर मिला कुबेर का खजाना, नोट गिनने के लिए मशीनें पड़ गई कम जाने पैसा केसे आया

 | 
news

SB News Digital Desk,नई दिल्ली: रिटायर कर्मचारी के घर मिला कुबेर का खजाना, नोट गिनने के लिए मशीनें पड़ गई कम जाने पैसा केसे आया भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर लगातार CBI की छापेमारी (CBI RAID) देखने को मिल रही हैं. देश के अलग-अलग राज्यों में CBI ऐक्शन मोड में है. सीबीआई ने ओडिशा (Odisha) की राजधानी भुवनेश्वर में भी रिटायर रेलवे अधिकारी के यहां छापेमारी की है. रिटायर रेलवे अधिकारी प्रमोद कुमार जेना के यहां अभी भी छापेमार की कार्रवाई चल ही रही है. 

 

इनके यहां से अब तक एक करोड़ 57 लाख रुपये से अधिक कैश और कई किलो सोना बरामद किया जा चुका है. रिटायर्ड अधिकारी की संपत्ति देख CBI के अधिकारी भी दंग हैं.


रिटायर रेलवे अधिकारी प्रमोद कुमार जेना भारतीय रेल ट्रैफिक सर्विस 1989 बैच के अधिकारी रह चुके हैं. इनके यहां अब तक CBI की छापेमारी के दौरान एक करोड़ 57 लाख रुपये से ज्यादा की नकदी बरामद की जा चुकी है. अभी तक 17 किलो सोना भी बरामद हो चुका है. इनकी प्रॉपर्टी देखकर लोग हैरान हैं.


 

अधिकारियों ने बताया कि सीबीआई ने सेवानिवृत्त रेलवे अधिकारी के परिसरों पर छापेमारी के दौरान 1.57 करोड़ रुपये नकद, 17 किलोग्राम सोना और अन्य संपत्तियां जब्त की हैं. बताया गया कि सेवानिवृत्त अधिकारी के यहां से अनेक प्रॉपर्टी के दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं. अधिकारी के यहां अभी भी छापेमारी जारी है.

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us