SB News

TVS को पीछे छोड़ दिया, Bajaj Pulsar 2023 मॉडल, जानें इसके 2024 के एडवांस फीचर्स और शानदार माइलेज के बारें में

आज का युवा रॉयल एनफील्ड और बजाज पल्सर खरीदना चाहता है। रॉयल एनफील्ड एक बेहतरीन क्रूजर बाइक क्यों बनती है इसके पीछे कई कारण हैं। बजाज पल्सर में आपको कम कीमत में स्पोर्ट्स बाइक का मजा मिलता है।
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : इसकी पावर काफी ज्यादा है। लेकिन पल्सर की कीमत भी काफी ज्यादा है। एक आम आदमी के लिए बजाज पल्सर खरीद पाना बहुत ही मुश्किल है। वह ईएमआई के जरिए ही इसे खरीद पाता है।


लेकिन आप चाहे तो इसे आज ही 65000 की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा भी आपको कई विकल्प मिल जाएगा जहां यह बाइक 50 से 60 हजार रुपए में भी मिल जाएगी। हालांकि आज इस बाइक की बात हो रही है वह पल्सर का 2023 मॉडल है जिसकी कंडीशन बिल्कुल ही नई जैसी है।

ओएलएक्स पर बजाज पल्सर का 2022 मॉडल 70000 रुपए में मिल रहा है यह बाइक बिल्कुल नई कंडीशन में है। लाल रंग में आने वाली यह बाइक दिखने में भी काफी खूबसूरत है। 125cc सेगमेंट होने के कारण इसमें आपको ठीक-ठाक सा माइलेज भी मिल जाएगा जो आपके लिए एक अच्छा सौदा हो सकता है।


ओएलएक्स पर ही आपको 2020 मॉडल बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) ₹50000 में मिल जाएगा। इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी बताई जा रही है। हालांकि इसे खरीदने से पहले एक बार टेस्ट राइड जरूर करें। ब्लैक और ब्लू कलर में आने वाली यह पल्सर रोड पर काफी शानदार दिखती है। रोड प्रसेंस अच्छी होने के कारण ही लोग इस कलर को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। आप भी इसे खरीद सकते हैं।

ऑफलाइन बाजार में भी बजाज पल्सर की मांग काफी ज्यादा है। यहां 30 से ₹60000 के बीच आपको कई बाइक मिल जाएगी। यहीं पर आपको मई 2023 में खरीदी गई लाल कलर की बजाज पल्सर 65000 में मिलकर जाएगी।


इसके मालिक ने इसकी कीमत ₹70000 लगाई है। हालांकि आप उससे बातचीत करके 65000 में ही से खरीद सकते हैं। बाकी कंडीशन काफी अच्छी है। आप चाहे तो जांच करके इसे घर ला सकते हैं।



इसी बाजार में 2016 मॉडल बजाज पल्सर को ₹30000 में बेचा जा रहा है। यह भी दिखने में बहुत ही सुंदर लग रही है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही है बाइक लंबे समय तक आपका साथ भी देगी। आप इसे आज ही खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको दिल्ली में मौजूद कुछ बेहतरीन दुकानों पर जाना होगा जो आपको अच्छे ऑफर्स के साथ यह टू व्हीलर देंगे।

 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us