SB News

लड़कियों की पहली पसंद यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, शानदार रेंज एडवांस्ड फीचर्स शामिल

इलेक्ट्रिक स्कूटर के शौकीनों के लिए यह खुशखबरी है कि आपको बहुत ही कम कीमत में इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल रहे हैं इसमें आपको बहुत ही ज्यादा फीचर्स भी देखने को मिलेंगे जो की एक फोन में देखने को मिलते हैं जानिए इसके बारे में अधिक
 | 
news

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : भारतीय इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार काफी तेजी से बढ़ रहा है। इस सेगमेंट में लगातार नई-नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो रही हैं। जिनमें आकर्षक डिजाइन के लेकर कंपनियां हाइटेक फीचर्स ऑफर करती हैं। आज इस रिपोर्ट में हम एएमओ इलेक्ट्रिक जॉन्टी प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर (AMO Electric Jaunty Pro) के बारे में बात करेंगे। जोकि एक बजट सेगमेंट इलेक्ट्रिक स्कूटर है और लंबी ड्राइव रेंज के साथ आती है।
 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिज़ाइन आकर्षक है और कंपनी ने इसके निर्माण में बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत का ध्यान रखा है। इसमें दमदार बैटरी पैक लगा हुआ है। इसके कीमत की बात करें तो एएमओ इलेक्ट्रिक जॉन्टी प्रो (AMO Electric Jaunty Pro) इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 75,600 रुपये रखी गई है।

जो ऑन रोड 79,292 रुपये पर पहुँच जाती है। अगर आप भी इसे खरीदने पर विचार कर रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इससे जुड़ी सभी जरूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।
 


एएमओ इलेक्ट्रिक जॉन्टी प्रो (AMO Electric Jaunty Pro) बाजार में मौजूद एक बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर है। इसमें आपको 2.4 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक मिलता है और ज्यादा पावर जेनरेट करने के लिए 249 वाट पावर वाला इलेक्ट्रिक मोटर भी मिल जाता है। यह ब्रशलेस डीसी तकनीक पर आधारित मोटर है और काफी पॉवरफुल है। इसमें लगे बैटरी पैक की क्षमता नॉर्मल चार्जर से 6 घंटे में फुल चार्ज होने की है।
 

कंपनी अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 100 किलोमीटर का राइडिंग रेंज और 25 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड ऑफर करती है। वहीं बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन उपलब्ध कराती है। आरामदायक राइड के लिए इस स्कूटर के फ्रंट में आपको हाइड्रॉलिक सस्पेंशन और रियर में स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर देखने को मिलता है


 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us