SB News

Ola की छुट्टी कर देगा Yamaha का यह नया Nmax 155 इलेक्ट्रिक स्कूटर का नया वरीयंट, जानें इसके एडवांस फीचर्स के बारें में

यामाहा ने भारत मोबिलिटी एक्सपो में कुछ अंतरराष्ट्रीय मॉडलों के साथ अपनी पूरी भारतीय दोपहिया लाइन-अप का प्रदर्शन किया।
 
 | 
न्यूज़

SB News Digital Desk नई दिल्ली : R15M, FZ-S V4 DLX, FZ-X को नए रंग मिलते हैं Nmax, Airox 155 के समान अंडरपिनिंग का उपयोग करता है अपने भारतीय R, FZ और MT लाइनअप के अलावा, यामाहा ने शो में R7, MT-07 और फ्लैगशिप R1M को भी प्रदर्शित किया। जबकि मिडिलवेट यामाहा आने वाले महीनों में भारत में लॉन्च होने जा रही है, इस पर कोई शब्द नहीं है कि शक्तिशाली आर1 हमारे तटों पर वापस आएगी या नहीं।

 

कुछ महीने पहले लॉन्च किए गए R3 और MT-03 की तरह, MT-07 और R7 भी CBU आयात के रूप में भारत आएंगे, इसलिए उम्मीद है कि ये दोनों काफी महंगे होंगे। यामाहा पवेलियन में FZ-S V4 DLX को दो नए रंगों – आइस फ्लुओ-वर्मिलियन और स्पार्कल ग्रीन – में भी शामिल किया गया और FZ-X को नया क्रोम कलरवे मिला।

 

जबकि एनमैक्स 155 एयरॉक्स 155 के साथ अपनी साझा वंशावली के कारण कुछ हद तक एक ज्ञात वस्तु है जो यहां पहले से ही बेची जा रही है, ग्रैंड फिलानो पूरी तरह से नया है। एनमैक्स एक पारंपरिक मैक्सी-स्कूटर है जो उसी 155 सीसी, लिक्विड-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है जो ऑन-सेल एरोक्स में देखा गया है। दूसरी ओर, ग्रैंड फिलानो माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक के साथ 125 सीसी इंजन द्वारा संचालित है और इसमें यहां बेची जाने वाली फैसिनो की तरह ही एक नियो-रेट्रो डिज़ाइन है।

 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us