SB News

Vivo V29-E 5G मिल रहा है सस्ता, 8GB रैम और 256 स्टोरेज के साथ शानदार फीचर्स और बैटरी बैकअप

वीवो ने हाल ही में एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। इस फोन की खासियत यह है कि इसमें पीछे की तरफ कलर चेंजिंग और 3डी कर्व्ड डिस्प्ले है। इस फोन की कीमत 26,999 रुपये से शुरू होती है और इसमें 8GB रैम और 128GB या 256GB स्टोरेज विकल्प हैं।
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : Vivo V29-E 5G एक नया स्मार्टफोन है जिसे Vivo ने हाल ही में भारत में लॉन्च किया है। इस फोन की खासियत है कि इसका बैक पैनल रंग बदलने वाला ग्लास से बना है, जो धूप में जाने पर अलग रंग में दिखता है। इसके अलावा, इस फोन में 6.78 इंच का FHD+ AMOLED 3D कर्व्ड डिस्प्ले, 64 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा, 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम, 128 या 256 जीबी स्टोरेज, 5000 एमएएच की बैटरी और 44W फास्ट चार्जिंग का समर्थन है।

इस फोन की कीमत 26,999 रुपये से शुरू होती है और इसे आर्टिस्टिक ब्लू और आर्टिस्टिक रेड कलर में खरीदा जा सकता है। इस फोन का रिव्यू और विस्तृत जानकारी के लिए आप इन लिंक्स पर क्लिक कर सकते हैं।

Vivo V29-E 5G एक नया और आकर्षक स्मार्टफोन है जिसे आप Flipkart पर खरीद सकते हैं। इस फोन के कुछ शानदार फीचर्स हैं

रंग बदलने वाला ग्लास बैक पैनल
6.78 इंच का FHD+ AMOLED 3D कर्व्ड डिस्प्ले
50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 64 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा
क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर


8 GB RAM और 128 या 256 GB storage
5000 एमएएच की बैटरी और 44W फास्ट चार्जिंग


हमारे पास इस फोन का आर्टिस्टिक रेड कलर आया है। कंपनी ने कहा तो है कि यह फोन कलर चेंजिंग ग्लास के साथ आता है। धूप में जाने पर फोन का कलर चेंज हो जाता है और यह ब्राइट रेड लगने लगता है। ऐसा हमने वीवो के इससे पहले वाे स्मार्टफोन्स में भी देखा है और कंपनी के फोन की यह बड़ी USP कही जा सकती है।  


फोन को एक हाथ से इस्तेमाल करना थोड़ा मुश्किल है। यह फोन काफी स्लिपरी है। ऐसे में फोन के साथ कवर लगाना जरूरी हो जाता है। इसका बैक पैनल एक तरफ मैटिफाई है तो दूसरी तरफ ग्लॉसी है। ग्लॉसी वाली साइड पर फिंगरप्रिंट छप सकते हैं। फोन के बटन्स सही जगह दिए गए हैं। ज्यादातर लोगों को इसी तरह के पैटर्न की आदत होती है।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us