SB News

Vivo Flying Drone Camera, मिलेगा 12GB रैम के साथ शानदार फीचर्स, जानें इसकी कीमत के बारें में

वीवो का नया वीवो फ्लाइंग ड्रोन कैमरा फोन टेक बाजार में धूम मचा रहा है। यह अत्याधुनिक मोटरसाइकिल लॉन्च हो चुकी है और इसमें कई बेहतरीन फीचर्स शामिल हैं। यदि आप भी इस मूल्यवान उपकरण के बारे में सोच रहे हैं, तो नीचे दिए गए सभी उपकरणों और उपकरणों पर एक नज़र डालें। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है जो उच्च गुणवत्ता और अद्भुत तस्वीरें खींचने के लिए किसी एक टूल की तलाश में हैं।
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : वीवो कंपनी ने अपने नवीनतम 5जी स्मार्टफोन में एक धमाकेदार फीचर पेश किया है, जिसमें सुपर एमोलेड डिस्प्ले का साइज 6.9 इंच का है। यह डिस्प्ले 1440 x 3200 पिक्सेल की रेजोल्यूशन के साथ आता है, और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 का इस्तेमाल किया गया है इसकी स्क्रीन सुरक्षा के लिए। इस फोन में एक ड्रोन कैमरा भी शामिल है, जो 200 मेगापिक्सेल का है। व

हीं, पिछली तरह की फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए बैक कैमरा में अल्ट्रा-वाइड लेंस 32 मेगापिक्सेल, व्हाइट सेंसर 16 मेगापिक्सेल, और डेथ सेंसर 5 मेगापिक्सेल का समर्थन है। सेल्फी कैमरा भी अपग्रेड किया गया है और यह अब 64 मेगापिक्सेल का है।

वीवो कंपनी ने हाल ही में एक धमाकेदार 5G स्मार्टफोन का ऐलान किया है, जो एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इस उत्कृष्ट डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 5G वाले प्रोसेसर का उपयोग किया गया है, जो उच्च प्रदर्शन को गारंटी करता है। यह स्मार्टफोन उन उपयोगकर्ताओं के लिए एक आकर्षक विकल्प हो सकता है जो तेजी से बदलते डिजिटल लैंडस्केप में कदम रखना चाहते हैं।

इस नए उत्कृष्ट डिवाइस के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही जारी की जाएगी, और यह उम्मीद है कि यह उपयोगकर्ताओं को एक उन्नत और अनुकूलित अनुभव प्रदान करेगा।

आजकल के समय में, मोबाइल फोन एक ऐसा अटूट हिस्सा बन चुका है जो हमारे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। इसलिए, जब भी हम नए फोन की खोज करते हैं, हमें उसके फीचर्स और बैटरी लाइफ के बारे में ध्यान देना चाहिए। इसी कड़ी में, वीवो ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसमें एक 6900mAh की शक्तिशाली बैटरी है, जो लंबे समय तक चलती है और आपको बिना टेंशन के अपने कामों में लगातार रहने का अवसर देती है।

यह नहीं, इस फोन के साथ आपको 65 वाट्ट का फास्ट चार्जर भी मिलता है, जो आपको फोन को तेजी से चार्ज करने की सुविधा प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, यह फोन कई अन्य उपयोगी फीचर्स के साथ आता है जो आपके उपयोग के लिए और भी बेहतर बनाते हैं। इस तरह के नए और उन्नत स्मार्टफोन के साथ, आपका अनुभव और भी आनंददायक बन जाएगा।

आधुनिक तकनीक ने हमारे जीवन को बदलने के लिए नए द्वार खोले हैं। इसी दिशा में, एक नया ड्रोन वाला 5G स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है, जिसने बाजार में धमाल मचा दिया है। इस नए फोन में 12GB रैम और 512GB का तगड़ा स्टोरेज है, जो उसकी शक्ति और क्षमता को और भी बढ़ाता है। इसकी कीमत 80-90 हजार रुपये से शुरू होने वाली है, जो कीमत में इतने उत्कृष्ट फीचर्स के लिए एक वास्तविक सौदा है।

इस नए स्मार्टफोन का लॉन्च बाजार में उत्साह और उत्साह का संचार कर रहा है, जिससे उपभोक्ता इसे अपने डिवाइस के रूप में अवश्य पसंद करेंगे। इस उत्कृष्ट फोन के लॉन्च से, उपभोक्ताओं को अधिकतर सुविधाएं और विशेषताएं उपलब्ध होंगी, जो उनके दैनिक उपयोग और व्यक्तिगत आवश्यकताओं को पूरा करेगी।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us