SB News

सिर्फ 23 हजार में अपना बनाये TVS Apache, जानें इसके धाकड़ फीचर्स और माइलेज के बारें में

देश के युवाओं को स्पोर्ट्स बाइक्स काफी पसंद आती हैं। लेकिन कीमत ज्यादा होने के कारण कई लोग चाहते हैं कि लोग इसे न खरीदें। इस समस्या का समाधान करने के लिए दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ने निवेश स्तर की स्पोर्ट्स बाइक बाजार में उतारी है। जो बिल्कुल स्पोर्ट्स बाइक की तरह दिखती है। लेकिन उपयोगिता लागत कम है.
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : आज इस रिपोर्ट में हम आपको टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक के बारे में बताएंगे। जो एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में काफी मशहूर है। इस बाइक का डिज़ाइन आकर्षक है और कंपनी ने इसमें पॉवरफुल इंजन का इस्तेमाल किया है। अगर आप भी एक एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो आप एक बार इसे जरूर देख सकते हैं।

टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक को बाजार में 1.19 लाख रुपये से 1.26 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा गया है। अगर आपको यह बाइक चाहिए लेकिन आपका बजट इतना नहीं है। तो आप एक बार सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट को चेक कर सकते हैं। जहाँ पर इस बाइक के पुराने मॉडल की बिक्री काफी कम कीमत पर हो रही है।

 

2012 मॉडल टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक की बिक्री Olx वेबसाइट पर हो रही है। यह बाइक 65,000 किलोमीटर तक चली हुई है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन की गई है। इस बाइक की यहाँ पर कीमत 23,000 रुपये तय की गई है।


टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक के 2012 मॉडल को आप Olx वेबसाइट से ले सकते हैं। इस अच्छी कंडीशन में मौजूद बाइक को अबतक 60,345 किलोमीटर चलाया गया है। इसके लिए यहाँ पर 28,000 रुपये मांगी गई है।

Olx वेबसाइट से ही आप टीवीएस अपाचे (TVS Apache) बाइक के 2019 मॉडल को आप अपना बना सकते हैं। इस बाइक को 56,000 किलोमीटर चलाया गया है और यहाँ पर 35,000 रुपये में सेल किया जा रहा है।

 



 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us