SB News

यह ऑफर सिमित समय के लिए, सिर्फ 20 हजार से शुरू हुई टू व्हीलर, जानें इसके बारें में

भारतीय बाजार में बाइक्स की खूब बिक्री होती है। इसके पीछे कई कारण हैं जिनमें से एक है इसका सस्ता होना। दूसरे, इसे चलाना बहुत आसान है। यह किसी भी सड़क पर बेहद आराम से चलती है। लेकिन अब टू व्हीलर की कीमत काफी बढ़ गई है. बढ़ती लागत के कारण सभी कंपनियों ने अपने दोपहिया वाहनों की कीमतें बढ़ा दी हैं। ऐसे में अगर आप सस्ते में बाइक खरीदना चाहते हैं तो आज की खबर आपके लिए काफी अच्छी होने वाली है।
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : जैसा कि हम जानते हैं कि हीरो स्प्लेंडर काफी ज्यादा बिकती है। इसीलिए सेकंड हैंड मार्केट में भी इसकी डिमांड बहुत ही ज्यादा है। लोग इस बाइक को खरीदना बहुत ही पसंद करते हैं।

इसमें आपको अच्छी लुक, माइलेज और फीचर्स मिल जाता है। अगर आप आज ही इस बाइक को शोरूम से खरीदने जाएंगे तो यह आपको 90 हजार रुपए की ऑन रोड कीमत पर मिलेगी जो इस बाइक के लिए काफी ही ज्यादा है। इसीलिए लोग अब सेकंड हैंड मार्केट से बाइक खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं।

 

सेकंड हैंड मार्केट में हीरो स्प्लेंडर आपको काफी सस्ते में मिल जाती है। यहां इसकी कीमत ₹20000 से लेकर ₹50000 तक है। मॉडल और कंडीशन के हिसाब से इसकी कीमत बदलती रहती है।

ओएलएक्स पर आपको हीरो स्प्लेंडर सिर्फ ₹20000 में मिल रही है। यह 2012 मॉडल बाइक है, ड्यूल टोन कलर में उपलब्ध है। इसे लखनऊ के लोकेशन पर बेची जा रही है। यह बाइक अभी तक 30000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। आप इसे आज ही वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं।

 

बाइक देखो पर हीरो स्प्लेंडर प्लस को काफी सस्ते में बेचा जा रहा है। यहां इस बाइक की कीमत 35 हजार रुपए रखी गई है। यह 2017 मॉडल बाइक है जो दिखने में काफी अच्छे कंडीशन में लग रही है। इसे बहुत ही काम चलाया गया है। आप इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर आज ही खरीद सकते हैं। बाइक की डिटेल लेने के लिए आप साइट पर जा सकते है।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us