SB News

पापा के जेब में पड़े ये दुर्लभ नोट और सिक्के जिसके बदले मिलेगे लाखों रुपये, जानें 2024 में बेचने का सबसे अलग तरीका

कई लोग हैं जो जल्दी अमीर बनना चाहते हैं,  वे कड़ी मेहनत से नहीं बल्कि स्मार्ट तरीके से लाखों रुपये की मोटी रकम कमा सकते हैं। जी हां, यहां हम आपको ऐसे नोट और सिक्के बेचने के बारे में बता रहे हैं जो आपको एक पल में लाखों रुपये का मालिक बना सकते हैं।

 | 
न्यूज़

SB News Digital Desk,नई दिल्ली: दरअसल हम यहां पर ऐसी नोट और सिक्के को सेल करने की बात कर रहे हैं, जो मार्केट में इस समय जबरदस्त तरीके से मांग में हैं, और लाखों करोड़ों रुपए कुर्बान करने के लिए तैयार हो जाते है। वही आप को ऐसे खास रियर नोट और सिक्के के नमुने CoinBazzar, Indiamart और Quikr जैसे कुछ प्रमुख वेबसाइट्स पर भी बड़े आराम मिल जाएगें। यहां से आप भी इस तरीके को अपना कर दुर्लभ सिक्के और नोट बेच सकते हैं।

हालांकि इससे पहले आप को ये काम को करने से पहले अपने घर के संदुक, आलमारी, बक्से या किसी दोस्त के पास से रियर नोट और सिक्के का अरेंज करना होगा। जिसके बाद में आप यहां पर बताए गए प्रोसेस ये रियर नोट और सिक्के लिस्ट कर सकते हैं।

वही मार्केट में इस समय ब्रिटिश काल, आजादी से पहले, 786 नंबर(786 number) वाले नोट और सिक्के, मां वैष्णो देवी के नोट या सिक्के की कोई करेंन्सी पड़ी हैं तो समझ लें कि अमीर बनने से कोई आप को रोक नहीं सकता है। जी हां यहा सिर्फ कुछ ऐसी पॉपुलर वेबसाइट पर जाकर आसान तरीके से लिस्ट कर देते है। इन्हें सेल करने के लिए आप ईवे, CoinBazzar, Indiamart और Quikr जैसे कुछ प्रमुख वेबसाइट्स पर जा सकते हैं और खाता बनाकर फोटो और कीमत को लिस्ट कर सकते हैं।

 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us