SB News

ये Credit Cards! फ्री एनुअल फीस, भरपूर लाभ के साथ जबरदस्त है, जानिए अधिक

देश और दुनिया की अर्थव्यवस्था तेजी से कैशलेस होती जा रही है, बैंक क्रेडिट कार्ड के अलावा खर्च और प्रवाह बढ़ाने के लिए आवेदन के लिए क्रेडिट कार्ड जारी कर रहे हैं, देश और दुनिया की अर्थव्यवस्था में तेजी से कैश लिमिट दी जा रही है। है। इसे ऑनलाइन पेश किया जाता है जिसमें कैशबैक से लेकर बंपर लाभ शामिल हैं।
 
 | 
न्यूज़

SB News Digital Desk,नई दिल्ली: अगर आप कोई क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो यहां पर आपके लिए कुछ बैंकों के एंट्री लेवल कार्ड के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसमें कैशबैक रिवॉर्ड पॉइंट के साथ बेनेफिट देख सकते हैं।



अगर आप एक्सिस बैंक के ग्राहक हैं, तो आप को इंडियन ऑयल एक्सिस बैंक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड अप्लाई करने का मौका मिल रहा है,जिससे इस कार्ड पर मिलने वाले फीचर्स बात करें तो आप को कार्ड जारी होने 30 दिन के अंदर फ्यूल भराने पर आपको 250 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है, अगर आप 100 रुपये खर्च करते हैं, तो 5 रिवॉर्ड प्वाइंट्स का फायदा मिल सकता है।


अगर आप ऐसे क्रेडिट कार्ड को अप्लाई करना चाहते हैं, जिसमें एनुअल फीस फ्री हो तो आप के लिए अमेजन पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड अच्छा साबित हो सकता है। बैंक का ये क्रेडिट कार्ड कोई एनुअल फीस कंपनी नहीं और यह एक लाइफ टाइम फ्री क्रेडिट कार्ड है। इसमें प्राइम अमेजन मेंबर्स को खरीद पर 5 प्रतिशत कैशबैक और नॉन प्राइम मेंबर्स को 3 प्रतिशत कैशबैक के साथ साथ इससे पैसा खर्च करने पर फ्यूल सरचार्ज में भी एक प्रतिशत की छूट दी जा रही है।


अगर आप खाने पीनें की चीजों का ज्यादा ऑर्डर करते हैं, तो आपे के लिए स्विगी एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड जबरदस्त हो सकता है। हालांकि आप को इस पर एनुअल फीस 500 रुपये देनी होगी, जिससे सबसे बड़ा फायदा में से एक स्विगी से खाना मंगाने पर 10 प्रतिशत का कैशबैक (अधिकतम 1500 रुपये) आप को मिल सकता है, हालांकि यदि कोई कार्ड धारक 1 साल 2 लाख रुपये से ज्यादा खर्च करते हैं तो एनुअल फीस नहीं चार्ज की जाएगी।
 

 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us