SB News

इंतजार का ख़त्म! मात्र 15,00 रुपये में, Jio ने लांच किया अपना 5G मोबाइल, 6000mh की बैटरी के साथ जानें इसके एडवांस फीचर्स

Jio ने सिर्फ 1500 रुपये में लॉन्च किया 6000mh बैटरी वाला 5G मोबाइल, जानिए इसके एडवांस फीचर्स इसने देशभर में अपनी छाप छोड़ी है, जिसके बाद हर कोई जियो का इस्तेमाल ज्यादा करने लगा है। मौजूदा समय में जियो की सिम सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। ऐसे में Jio ने अपने ग्राहकों के लिए नया 5G फोन लॉन्च किया है।

 | 
news

Jio ने लांच किया अपना 5G मोबाइल मात्र 1500 रुपये में साथ ही 6000mh की बैटरी के साथ में जानिये एडवांस फीचर्स इस फोन में आपको लंबी बैटरी धांसू कैमरा के साथ आपको ढेर सारे फीचर्स आपको इस मोबाइल में मिल रहा है सबसे बड़ी बात यह है किया मोबाइल बेहद सस्ता है या स्टूडेंट एवं गरीबों को देखकर बनाया गया है.


 

Jio ने लांच किया अपना 5G मोबाइल मात्र 1500 रुपये में साथ ही 6000mh की बैटरी के साथ में जानिये एडवांस फीचर्स इस मोबाइल में आपको 4GB RAM और 8GB रैम का दो वेरिएंट देखने को मिलेंगे।
 


अगर बैटरी इसमें बात किया जाए तो इस मोबाइल में आपको 7000 इमेज की लंबी बैटरी देखने को मिलेगा या आराम से दो दिनों तक आसानी से चल जाएगा इस मोबाइल के साथ 10 वाट का चार्ज भी दिया जाएगा ।


इस मोबाइल में आपको रियल कैमरा 50 मेगापिक्सल का देखने को मिल सकता है और फ्रंट मेगापिक्सल 8 मेगापिक्सल को देखने को मिलेगा रियल कैमरा से 4K रिकॉर्डिंग तक वीडियो को रिकॉर्ड कर सकते हैं ।


Jio ने लांच किया अपना 5G मोबाइल मात्र 1500 रुपये में साथ ही 6000mh की बैटरी के साथ में जानिये एडवांस फीचर्स इस मोबाइल में 128 बीबी की इंटरनल मेमोरी दिया जाएगा एक और अलग वेरिएंट जिसमें 256gb तक इंटरनल मेमोरी दिया जाएगा।




इस मोबाइल में ट्रिपल स्टॉल की सुविधा दिया जाएगा दो सिम कार्ड के साथ एक मेमोरी कार्ड भी इस्तेमाल कर सकते हैं इसमें 3.5 एमएम का हेडफोन जैक भी दिया जाएगा जो आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं यह मोबाइल 5G के साथ आएगी जिसमें जिओ का या अन्य कंपनी का भी सिम कार्ड में लगाकर इस्तेमाल कर सकते हैं ।
 

 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us