SB News

सबसे सस्ती Electric Scooter, बजट में देती है 100 Km की रेंज, जानें इसके धाकड़ फीचर्स

देश के दोपहिया वाहनों के बिजली उपकरणों में भारी कटौती हो रही है। इसे देखते हुए बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनियों के साथ-साथ नए निवेशक भी अपनी इलेक्ट्रिक बाइक बाजार में ला रहे हैं। अगर पॉइज़ ग्रेस की बात करें तो यह एक लोकप्रिय इलेक्ट्रिक कंपनी है। जिनका प्रदर्शन काफी बेहतर है.
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : कंपनी ने इस स्कूटर के निर्माण में काफी एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। इसे काफी यूनिक लुक में डिज़ाइन किया गया है। ऐसे में अगर आपका मन भी पेट्रोल से चलने वाली स्कूटर को छोड़कर एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का है। तो यहाँ पर आप Poise Grace इलेक्ट्रिक स्कूटर से जुड़ी सभी जरूरी बातों के बारे में जानकारी ले सकते हैं। इससे आपको इसे खरीदते समय काफी आसानी होगी।

Poise Grace Electric Scooter में कंपनी ने 60V, 43Ah का लिथियम आयन बैटरी पैक दिया है। जिसके साथ आपको 800W पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है। कंपनी ने इस मोटर का निर्माण बीएलडीसी तकनीक का इस्तेमाल करके किया है। वहीं कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगे बैटरी पैक पर 3 साल और मोटर पर 2 साल की वारंटी भी ऑफर किया है।

 

नॉर्मल चार्जर का इस्तेमाल करके इसके बैटरी पैक को आप 3 से 3.5 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं। इसके रेंज की बात करें तो इसमें आपको सिंगल चार्ज में 80 से 100 किलोमीटर का ड्राइव रेंज मिल जाता है। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 50 किलोमीटर प्रति घंटा का टॉप स्पीड उपलब्ध कराया है।

इस इलेक्ट्रिक में बेहतर सुरक्षा के लिए आपको फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। Poise Grace इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने कई आधुनिक फीचर्स को इनस्टॉल किया है। जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड इग्निशन लॉक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप और रिवर्स मोड जैसे फीचर्स शामिल हैं। इस स्कूटर को 97,174 रुपये से लेकर 1.08 लाख रुपये की कीमत पर बाजार से खरीदा जा सकता है।

 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us