SB News

ईवी लीजिए, बहुत ही कम कीमत में, जानें इसके तगड़े फीचर्स

गोदावरी कंपनी पूरी तरह से भारत में निर्मित बैटरी संचालित सोसायटी को बढ़ावा दे रही है। कंपनी के ई-ब्लू ब्रांड के दोनों पहिए काफी खास हैं। इसका ब्रेकिंग सिस्टम इस तरह से डिजाइन किया गया है कि जब भी आप ब्रेक लगाएंगे तो इसकी बैटरी चार्ज हो जाएगी।
 | 
news

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : दो लोगों के बैठने की क्षमता वाला दो पहिया स्कूटर लिथियम आयन बैट्री से लैस है। इसकी टिक टॉक 110 एमएम की है। एक बार चार्ज होने पर यह 110 किलोमीटर तक चलती है। यह स्कूटर 05:30 घंटे के भीतर पूरी तरह से चार्ज हो जाती है। एक बार पूरी तरह से चार्ज होने में यह 5 यूनिट बिजली की खपत करती है।

इस स्कूटर में एलॉय व्हील्स दिए हुए हैं। गाड़ी में सस्पेंशन फ्रंट में टेलीस्कोप है और इसके टायर ट्यूबलेस हैं। साथ ही सुरक्षा के लिए स्कूटर सीबीएसई डिस्क ब्रेक और कॉम्बी ब्रेक टेक्नोलॉजी से लैस है। इसमें साइड स्टैंड लगे रहने पर गाड़ी बंद हो जाएगी। यह 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड पर चलती है।

ब्रेक लगाने पर यह बैटरी को चार्ज भी करती है। इसमें लोकेशन ट्रैकिंग की भी सुविधा उपलब्ध है। अपनी मोबाइल से आप अपनी गाड़ी की लोकेशन भी जान सकते हैं। इसमें रिवर्स मोड की भी सुविधा उपलब्ध है। यह स्कूटर पांच रंगों में उपलब्ध होगी। इसपर 3 साल या 30000 किलोमीटर तक की वारंटी दी गई है। सर्विस की बात करें तो, इसपर 30000 किलोमीटर तक 10 सर्विस पूरी तरह से मुफ्त दिया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us