SB News

वनप्लस का धासु स्मार्टफोन लांच होने जा रहा हैं होंगे ये प्रोडक्ट्स

 | 
news

SB News Digital Desk: वनप्लस इस हफ्ते अपने 2024 के पहले बड़े इवेंट का आयोजन करने वाला है. इस कार्यक्रम में, कंपनी अपना सबसे नया और धमाकेदार स्मार्टफोन, वनप्लस 12, लॉन्च करने जा रही है. पिछले साल वनप्लस 11 की तरह ही, यह इवेंट भी नई दिल्ली, भारत में होगा. अच्छी बात यह है कि इस कार्यक्रम में आम जनता भी शामिल हो सकती है, लेकिन इसके लिए टिकट जरूरी है और भी बढ़िया बात यह है कि इसे पूरी दुनिया में ऑनलाइन लाइव दिखाया जाएगा, बिल्कुल मुफ्त में. तो आइए देखते हैं कि आप कैसे अपने घर बैठे या कहीं से भी इस खास लॉन्च का आनंद ले सकते हैं.

वनप्लस 12 के लॉन्च इवेंट का नाम है "वनप्लस स्मूथ बियॉन्ड बिलीफ लॉन्च इवेंट". यह कार्यक्रम 23 जनवरी को नई दिल्ली, भारत में होगा. लॉन्च का मुख्य भाषण शाम 7:30 बजे IST (भारतीय समय) शुरू होगा.

वनप्लस 12
वनप्लस 12R
वनप्लस बड्स 3

ये चीजें चीन में पहले ही लॉन्च हो चुकी हैं, तो उनके बारे में लगभग सबकुछ पता है.

वनप्लस अपने "स्मूथ बियॉन्ड बिलीफ लॉन्च इवेंट" को सीधे YouTube पर दिखाएगा. आप उनके दो नए फोन और वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च होते हुए किसी भी डिवाइस पर देख सकते हैं, जिसमें यूट्यूब चलता हो. चाहे वो आपका स्मार्टफोन हो, लैपटॉप हो, या टैबलेट, बस यूट्यूब खोलें और वनप्लस का चैनल ढूंढ लें.

OnePlus 12 में बड़ा डिस्प्ले (6.8 इंच) और तेज प्रोसेसर (Snapdragon 8 Gen 3) है. इसके कैमरे भी कमाल के हैं - 50MP मुख्य, 48MP चौड़े एंगल और 64MP ज़ूम के साथ। बैटरी भी बड़ी है (5,400mAh) और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है.


OnePlus 12R थोड़ा छोटा है (6.78 इंच डिस्प्ले), प्रोसेसर थोड़ा पुराना है (Snapdragon 8 Gen 2), कैमरे कुछ अलग हैं (50MP मुख्य, 8MP चौड़े एंगल और 2MP मैक्रो) और फ्रंट कैमरा कम मेगापिक्सल का है (16MP). लेकिन इसकी बैटरी थोड़ी बड़ी है (5,500mAh) और फास्ट चार्जिंग भी उतनी ही तेज है.

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us