SB News

पुरानी Hero Splendor Plus सिर्फ 30 हजार में, इसके शानदार फीचर्स के साथ 1 लीटर में 75km चलेगी

कम्यूटर बाइक सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प के पास कई बाइक्स हैं। जिसमें हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक भी शामिल है. कंपनी की इस बाइक में आपको आकर्षक लुक के साथ आधुनिक फीचर्स और बेहतर परफॉर्मेंस भी मिलती है।

 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : कंपनी ने अपनी इस बाइक को 97.2 सीसी इंजन के साथ बाजार में पेश किया है। जिसकी क्षमता 8.02 Ps का अधिकतम पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इस बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स लगा हुआ है और कंपनी ने इसके दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन उपलब्ध कराया है। इसके माईलेज की बात करें तो एक लीटर में यह बाइक लगभग 80 किलोमीटर तक चल सकती है।

 

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक को 75,141 रुपये से 76,486 रुपये की कीमत पर कंपनी ने बाजार में उतारा है। अगर आपका बजट कम है और आपको यह बाइक खरीदना है। तो आप ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट पर जाके इस बाइक को चेक कर सकते हैं। अपनी इस रिपोर्ट में आज हम इसी के बारे में बात करने वाले हैं।

Bikedekho वेबसाइट हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2017 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। इस सेकेंड ओनर बाइक को काफी अच्छी तरह से मेन्टेन किया गया है। आप इस 3,000 किलोमीटर चली बाइक को यहाँ से 30,000 रुपये की कीमत पर अपना बना सकते हैं।


हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) बाइक के 2017 मॉडल की बिक्री Bikedekho वेबसाइट पर हो रही है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है और अबतक इसे 31,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। दिल्ली में मौजूद इस बाइक के लिए 40,000 रुपये की मांग की गई है। आपको इस तरह के वेबसाइट पर अपने बजट के हिसाब से कई अन्य मॉडल भी देखने को मिल जाएंगे।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us