SB News

Ola Electric का नया मॉडल लांच, Move OS 4 Software, नए फीचर्स के साथ शानदार माइलेज के बारें में

ओला इलेक्ट्रिक की ओर से बताया गया है कि उन्होंने हाल ही में MoveOS 4 सॉफ्टवेयर को अपडेट किया है। ओला इलेक्ट्रिक मूव OS4 में 100 से ज्यादा नए फीचर्स मिलेंगे। यह सुविधा ओला इलेक्ट्रिक के केवल दो शेयरों के लिए उपलब्ध है।

 | 
न्यूज़

SB News Digital Desk,नई दिल्ली: आज आपको इस पोस्ट में Ola Electric Move OS4 के सभी नए अपडेट्स के बारे में विस्तार से बताएंगे। ताकि आप भी आसानी से उसे अपने दो पहियों में इंस्टॉल कर सकें।

ओला कंपनी द्वारा MoveOS 4 में काफी सारे नए और अच्छे फीचर्स अपडेट किए गए हैं। जिनके बारे में नीचे हमने जानकारी दी है।

अब आपको ola map द्वारा अपने स्कूटर का पता लगाना काफी आसान हो जायेगा। नए फीचर में ola map में भी एक अपडेटेड नेविगेशन सिस्टम लाया गया है। जिसकी मदद से एडवांस रूटिंग एक्यूरेसी साथ ही यूजर के लिए फेवरेट वेन्यू सिलेक्शन फिचर प्रदान करता है। इसके इलावा आपको ‘find my scooter’ और ‘Share location from the app’ जैसे फिचर भी मिलेंगे।

पहले के हिसाब से अब आपको MoveOS 4 में और भी अच्छी हाई पावर चार्जिंग देखने को मिलेगी। नए अपडेटेड सोफ्टवेयर की मदद से ola electric scooters अब 18 मिनट में ही 50% चार्ज हो जायेगी। इसके अलावा अब आप अपने हिसाब से ह्यपरचार्जिंग की लिमिट भी सेट कर सकते हैं। सोफ्टवेयर के अपडेट होने से अब स्कूटर की बैटरी लाइफ काफी अच्छी हो जाएगी। साथ ही चार्जिंग करने में जितनी लागत पहले लगती थी अब वह भी कम हो जाएगी।

अब आपको अपने ओला स्कूटर में टैम्पर अलर्ट जैसे फीचर भी देखने को मिलेगा। यानी कि अब आपको अपने स्कूटर में नोटिफिकेशन की सुविधा मिलेगी। यदि कोई अनजान व्यक्ति आपकी स्कूटी को उसकी जगह से इधर-उधर करता है या नुकसान पहुंचता है।

तो आपको तुरंत ही आपके मोबाइल में एक नोटिफिकेशन आ जाएगा। इसके साथ-साथ अब आपको अपने स्कूटर में जिओ फेसिंग और टाइम फेंसिंग जैसे फीचर भी देखने को मिलेंगे।

सबसे पहले आपको अपने स्कूटर के ‘Ola Electric’ ऐप पर जाना होगा। उसके बाद आपको अपने स्कूटर को Wi-Fi network से कनेक्ट करना होगा।

जब आपका नेटवर्क कनेक्ट हो जाएगा। उसके बाद आपको ऑटो डाउनलोड का फीचर अपने सिस्टम की सेटिंग में दिखेगा। जिस पर आपको क्लिक करना है।


 

जब आपका डाउनलोड कंप्लीट हो जाए उसके बाद आपको इंस्टॉल का ऑप्शन दिखेगा। उस पर क्लिक करना है और फिर आपको MoveOS 4 के सभी अपडेट मिल जाएंगे।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us