SB News

Motorola का यह 5G फ़ोन 15 फरवरी को होगा लांच, कीमत और तगड़े फीचर्स देखकर यूजर्स में खुशी का माहौल

बजट निर्माता मोटोरोला ने Moto G04Tech के लॉन्च की पुष्टि कर दी है। यह कलाकृति 15 फरवरी को भारत में प्रस्तुत की जाएगी. यह G सीरीज एक बजट रेंज का फोन है। अगर आपका बजट कम है और फोन नहीं खरीदना है तो Moto G04 आपके लिए अच्छा ऑफर हो सकता है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करें।

 | 
न्यूज़

SB News Digital Desk नई दिल्ली : इसके फीचर्स की बात करें, तो Moto G04 स्मार्टफोन में 6.6 इंच की एचडी प्लस की डिस्प्ले दी जाएगी। जो 90Hz रिफ्रेश रेस सपोर्ट के साथ आएगी। इसमें Unisoc SoC चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है।

Moto G04 के इस हैंडसेट में आपको साइड-माउंटेड का फिंगरप्रिंट सपोर्ट दिया जाएगा। इसमें रैम बूस्ट की टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। जो 4 जीबी रैम और 8 जीबी वर्चुअल रैम के साथ आएगी। ये डिवाइस एंड्रॉइड 14 पर काम करता है। जो IP52 रेटिंग के साथ आएगा, जो पानी और धूल में खराब नहीं होने देता है।

साथ ही आप चार कलर ऑप्शन में इसे खरीद पाएंगे। इसके अलावा आप इसे काफी लाइटवेट और थिन में देख सकेंगे। पावर के लिए डिवाइस में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। जो 10W की चार्जिंग सपोर्ट में आएगा।

इस स्मार्टफोन के कीमत की बात की जाएं तो आप इसे फ्लिपकार्ट और मोटोरोला डॉट कॉम के साथ ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। इसकी भारत में करीब 10,640 रुपये की हैं, जिसे आप आराम से खरीद सकेंगे।


हालांकि इन सबके अलावा आपको ई कॉमर्स शॉपिंग वेबसाइट पर कई 5G फोन्स खरीदने को मिल रहे हैं जिन्हें आप सस्ते दाम में खरीदकर घर लेकर आ सकते हैं। क्योंकि कई साइट्स पर वेलेंटाइन डे का ऑफर चल रहा है।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us