SB News

जल्दी लुट लो इतने दिन रहेगा ये ऑफर, सिर्फ 30 हजार नई नवेली Royal Enfield Classic 350, जानें इसके अधिक

बाजार में कम्यूटर सेग्मेंट की बाइकें सबसे ज्यादा बिकती हैं। लेकिन बाजार में एक और बाइक वर्जन भी मौजूद है, जिसमें मौजूदा बाइक्स अपने शानदार लुक और बेहतरीन इंजन के लिए पसंद की जाती हैं।
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : हम बात कर रहे हैं क्रूजर बाइक सेगमेंट की जिसमें कई टू व्हीलर निर्माता कंपनियों की एक से बढ़कर एक बाइक्स पेश की गई हैं। हालांकि इस सेगमेंट की बाइक्स की कीमत नॉर्मल बाइक की तुलना में ज्यादा होती है और इनमें माइलेज भी कम ऑफर किया जाता है।

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) क्रूजर बाइक की एक पॉपुलर कंपनी है। जिसके क्रूजर बाइक को मार्केट में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। कंपनी की बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) इस सेगमेंट में काफी पसंद की जाती है।


इस क्रूजर बाइक को 2,20,136 रुपये की शुरुआती कीमत पर कंपनी ने बाजार में लिस्ट किया है। हालांकि इसे बिना इतने रुपये एकसाथ खर्च किए भी आप खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं। आपको बता दें कि इस बाइक पर कंपनी आकर्षक फाइनेंस प्लान उपलब्ध करा रही है। इस रिपोर्ट में हम डिटेल से इसके बारे में आपसे बात करेंगे।

कंपनी की लोकप्रिय क्रूजर बाइक सेगमेंट बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) को खरीदने के लिए बैंक आपको 10 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर लोन उपलब्ध करा देती है। जिसके बाद 29,999 रुपये की डाउन पेमेंट कंपनी को देना होता है। बैंक इस बाइक को खरीदने के लिए 3 वर्ष यानी कि 36 महिनों की अवधि के लिए लोन दिया जाता है और इसे हर महीनें 6,866 रुपये की मंथली ईएमआई देकर पे करना होता है।

Royal Enfield Classic 350 बाइक रेट्रो लुक के साथ आती है। इसमें 349 सीसी का पॉवरफुल इंजन लगा हुआ है। कंपनी ने इसका वजन 195 किलोग्राम रखा है और इसमें कंपनी ने 10 लीटर कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक दिया है। इसके माइलेज की बात करें तो कंपनी दावा करती है यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 32 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है।

 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us