SB News

LML Star इलेक्ट्रिक स्कूटी, सिंगल चार्ज में 120km चलेगी, देखें इसके कीमत और एडवांस फीचर्स

LML स्टार इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत का सबसे तेज चमकने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे अभी बाजार में लॉन्च किया गया है। वोगी और कमल की लिस्टिंग और लंबी दूरी और उन्नत तकनीक के साथ, हर निवेशक बाजार में बड़ी ब्रांड कंपनियों के साथ अकेले प्रतिस्पर्धा करना चाहता है।
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 120 किमी की रेंज देने वाली है और इसमें नई तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, लॉन्च डेट और कीमत की जानकारी दी गई है।

 

LML Star इलेक्ट्रिक स्कूटी के पावरफुल मोटर की और बैटरी परफॉर्मेंस के बारे में बात करो तो कंपनी में हाई परफार्मेंस और लंबी रेंज वाली अच्छी क्वालिटी के सभी चीजों का इस्तेमाल करती है जिसमें आपको 4 किलो वाट के रिमूवेबल लिथियम बैट्री पैक का इस्तेमाल किया जाता है। जो एक बार फुल चार्ज नेटवर्क 120 किलोमीटर की क्षमता दे सकती है यह काफी सपोर्ट लुक वाले डिजाइनिंग के साथ आती है जो देखने में एकदम प्रीमियम लोक लगती है।

LML Star इलेक्ट्रिक स्कूटी में एक पावरफुल बीएलडीसी हब मोटर का इस्तेमाल किया जाता है जो अधिकतम न्यूटन मीटर जनरेट करती है और 50 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से चलती है कोई मिलकर के यह एक अच्छा परफॉर्मेंस और हाई क्वालिटी वाली इलेक्ट्रिक स्कूटी है।

LML Star इलेक्ट्रिक स्कूटी के एडवांस टेक्नोलॉजी वाले नए फीचर्स के बारे में बात कर तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटी अच्छी क्वालिटी की एलइडी लाइटिंग सेटअप के साथ आती है जिसमें आप टच स्क्रीन इन्फोटेक में डिस्प्ले का भी इस्तेमाल कर सकते हैं उसके अलावा आप म्यूजिक प्लेयर को भी चला करके अपनी राइटिंग को पूरा कर सकते हैं इसमें तीन प्रकार की राइटिंग मिलती है जिसमें आपको रिवर्स मोड भी शामिल किए जाते हैं और कई सारे प्रीमियम फीचर्स जिसमें ऐड किया गया है।

LML Star इलेक्ट्रिक स्कूटी की लॉन्चिंग डेट के बारे में बात करो तो भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में इस मार्च महीने में लॉन्च किया जाएगा 2024 का यह सबसे टॉप लेवल वाला इलेक्ट्रिक स्कूटी होगा जिसके कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है लॉन्च होते ही हम आपको नए आर्टिकल के माध्यम से अपडेट कर देंगे और यह स्टाइलिश लुक वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको जरूर से पसंद आएगा।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us