SB News

LIC ने पेश की ये नई जबरदस्त स्कीम, लाइफ कवर के साथ मिलेगें ये फ़ायदे, जानें इसके बारें में अधिक

भारतीय जीवन बीमा निगम एक ऐसी कंपनी है जो दशकों से देश में बीमा क्षेत्र में काम कर रही है, जिसमें कंपनी के पास लगभग सभी उम्र के लोगों के लिए गतिशील योजनाएं हैं। तो देखिये, कंपनी Ally ने एक बड़ी योजना शुरू की है। इस खबर के आते ही कंपनी के शेयरों में तेजी देखी गई.
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : देश में भारतीय जीवन बीमा निगम के पास में जबरदस्त स्कीम्स हैं, जिससे कंपनी ने अब नए स्कीम एक नया बीमा प्रोडक्ट LIC Index Plus लॉन्च करने जा रही है, जिससे देश की सबसे बड़ी बीमा कंपनी एलआईसी ने बताया कि वह एक नया प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रही है, जिससे कपंनी इस स्कीम के बारे में बताया हैं, कि यूनिट लिंक्ड कैटेगरी का प्रोडक्ट होगा, जो कि नॉन पार्टिसिपेटिंग, इंडिविजुअल लाइफ बीम प्लान है।

कंपनी ने LIC launches LIC Index Plus के बारे में बताया हैं, कि कंपनी इस प्लान में जोखिम कवर वार्षिक प्रीमियम का 7 से 10 गुना दे रही है,जिससे इसमें हर 5 साल में गारंटीड बढ़ोतरी होगी. पॉलिसी में लॉक इन पीरियड 5 साल रखा गया है, लोग इस पॉलिसी में आप कम से कम 10 और अधिकतम 25 साल तक निवेश कर सकते हैं, वही प्लान की मैच्योरिटी के लिए पॉलसीधारक   आयु 18 साल से 75 और 85 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

इस LIC launches LIC Index Plus प्लान की न्यूनतम अवधि 10 से 15 वर्ष होगी,  वही अधिकतम 25 वर्ष के लिए आप निवेश कर सकते हैं, हालांकि लोग जितना चाहे तो पैसा लगा सकते हैं, जिससे अधिकतम प्रीमियम की कोई सीमा नहीं है। हालांकि, सालाना प्रीमियम 30 हजार रुपये, छमाही 15 हजार रुपये, तिमाही 7500 रुपये और महीने का प्रीमियम 2,500 रुपये होगा।

LIC ने LIC Index Plus को घरेलू मार्केट के कस्टमर्स के लिए लॉन्च किया है, जिससे ग्राहक LIC Index Plus को ऑफलाइन ऑफलाइन चैनल माध्यम से खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us