SB News

Hero Splendor Plus की कीमत में जानकर ख़रीदने के लिए दौड़ पड़ोगे, जानें इसके धाकड़ फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस को आप महज 25,000 रुपये में घर ले जा सकते हैं। स्प्लेंडर प्लस भारत की नंबर वन मोटरसाइकिल है और सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल भी है। इसका एकमात्र कारण यह है कि यह ज्यादातर अपनी परफॉर्मेंस और आरामदायक सवारी के लिए जानी जाती है।
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : अगर आप इस मोटरसाइकिल को खरीदने की सोच रहे हैं और लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार जल्द ही खत्म हो जाएगा क्योंकि हम मोटरसाइकिल खरीदने के लिए सबसे अच्छा और सस्ता emi plan लेकर आए हैं। इसकी मदद से आप इसे आसानी से खरीदकर अपने घर ला सकते हैं।

 

शक्ति का प्रतीक Hero Splendor Plus को भारतीय बाजार में विभिन्न वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। दिल्ली में एंट्री-लेवल वेरिएंट की कीमत 90,251 रुपये और टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत 91,736 रुपये (ऑन-रोड) है। आप 7 कलर वेरिएंट में से चुन सकते हैं।

आप महज 20,000 रुपये जमा करके हीरो स्प्लेंडर प्लस अपने घर ले जा सकते है। यह आपको 3 साल की अवधि के लिए 12% की ब्याज दर पर दिया जाता है और आपको हर महीने 2,654 रुपये का इंस्टॉलेशन भी देना होता है। इसके बाद आप आसानी से Hero Splendor Plus को अपना बना सकते हैं।

 

Hero Splendor Plus 100cc सेगमेंट की सबसे शानदार मोटरसाइकिल है। यह डिवाइस XSens तकनीक के साथ फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम का उपयोग करता है। हीरो स्प्लेंडर प्लस से आप आसानी से 60 किमी/घंटा तक का माइलेज हासिल कर सकते हैं।

इसके परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें 97.2cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन है। यह 7.91 bhp की पावर पैदा करता है। 8000 rpm परऔर 6000 rpm पर 8.05 nm का टॉर्क। यह इंजन चार-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। यह मोटरसाइकिल अधिकतम 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।

Hero Splendor Plus के हार्डवेयर और ब्रेकिंग कार्यों को पूरा करने के लिए, कार में आगे की तरफ एक टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और पीछे की तरफ एक हाइड्रोलिक शॉक की सुविधा है। बेहतर ब्रेकिंग प्रदर्शन के लिए, दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक को सीबीएसई ब्रेकिंग सिस्टम के साथ अपग्रेड किया गया है।

 



 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us