SB News

मिल रही हैं बहुत कम कीमत, Hyundai i20 Sportz O हुई लॉन्च, जानें इसके धाकड़ फीचर्स

भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में हुंडई मोटर्स की गाड़ियां काफी पसंद की जाती हैं। अब कंपनी ने अपने लाइनअप को अपडेट किया है और लोकप्रिय हैचबैक i20 स्पोर्टज़ का नया वेरिएंट Hyundai i20 Sportz O पेश किया है। कंपनी ने इस नए वेरिएंट को स्कोप स्कॉलर पेंट स्कॉच के साथ सिंगल कलर में बाजार में उतारा है।
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : हुंडई आई20 स्पोर्ट्ज ओ (Hyundai i20 Sportz O) कार की कीमत कलर स्कीम के आधार पर अलग अलग हैं। इस कार के सिंगल पेंट स्कीम ट्रिम को 8.73 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा गया है। वहीं इसका डुअल टोन पेंट स्कीम ट्रिम आपको 8.88 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर मिलेगा।

कंपनी ने अपनी इस हैचबैक के नए वेरिएंट में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा दी है। इसके अलावा इसके दरवाजों पर लेदर फिनिश और एक इलेक्ट्रिक सनरूफ भी दिया गया है। जो इसे प्रीमियम फील देता है। इस कार में मिल रहे नए फीचर्स के बाद अब इसका ड्राइविंग अनुभव और बेहतर हो गया है। इसमें सेफ्टी पर भी काफी ध्यान दिया गया है। इसके लिए कंपनी ने इसमें टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, 6 एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, हिल स्टार्ट असिस्ट, रिवर्स पार्किंग सेंसर और कैमरा और ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर जैसे फीचर्स ऑफर किए हैं।

इस नई हैचबैक में आपको नैचुरली एस्पिरेटेड 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है। जो 82bhp की अधिकतम पावर और 115Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके गियरबॉक्स विकल्पों की बात करें तो इसमें एक मैनुअल और एक आईवीटी का विकल्प दिया गया है। हालांकि, स्पोर्टज़ (ओ) वेरिएंट में आपको सिर्फ मैनुअल गियरबॉक्स ही मिलता है। इस कार का परफॉरमेंस काफी बेहतर है और यह काफी किफायती भी है।

 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us