SB News

Bajaj को धूल चटाएगी 80 की माइलेज वाली Honda SP 125, जानिए बेहतरीन फीचर्स और कीमत

इस समय भारतीय बाजार में हीरो से लेकर टीवीएस, होंडा और बजाज जैसी कई कंपनियां 125cc बाइक बेच रही हैं, लेकिन इनमें सबसे बड़ी बाइक होंडा कंपनी की SP 125 है। इस बाइक को सबसे ज्यादा इसलिए पसंद किया जा रहा है क्योंकि इस बाइक के दमदार इंजन के साथ-साथ कंपनी ने इस गाड़ी को जो परफॉर्मेंस और प्रीमियम लुक दिया है, यही वजह है कि लोग इस गाड़ी को सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं।
 | 
bike

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : होंडा एसपी 125 कंपनी की एक शानदार बाइक है। जिसका नाम कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स की लिस्ट में शामिल है। बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए कंपनी ने इस बाइक में कई आधुनिक फीचर्स लगाए हैं। अगर आप भी कम्यूटर बाइक सेगमेंट में नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप होंडा एसपी 125 बाइक की कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जान सकते हैं।

होंडा एसपी 125 (Honda SP 125) बाइक में 123.94 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 7500 आरपीएम पर 10.87 Ps की अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 10.9 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इस बाइक में बेहतर स्पीड मैनेजमेंट के लिए 5-स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है। इसमें आपको 11.2 लीटर फ्यूल टैंक के साथ ही 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उपलब्ध हो जाता है।

 

होंडा एसपी 125 बाइक में बेहतर सुरक्षा प्रदान करने के लिए कंपनी ने फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है। वहीं, इसमें आपको बेहतर सस्पेंशन भी मिलता है। जो कि इसके राइडिंग एक्सपीरियंस को काफी बेहतर बनाता है। कंपनी ने इस बाइक को 86,017 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। जो कि टॉप वेरिएंट के लिए 90,567 रुपये तक पहुंचती है।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us