SB News

अरे! बाप रे.. 10 का नोट आपके ग़रीबी को छु मंत्र कर देगा, मिलेगे 45 लाख रुपये, जानें बेचने का सबसे आसान तरीका

आप आसान तरीके से पैसा कमाकर अमीर बनने का सपना पूरा कर सकते हैं। अगर आपके पास कोई काम नहीं है और आप अमीर बनने की सोच रहे हैं तो चिंता न करें। अब आप पुराने नोट और सिक्के बेचकर करोड़पति बन सकते हैं, जो निश्चित रूप से कोई बड़ी समस्या नहीं होगी।

 
 | 
news

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : वैश्विक बाजार में अब कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो पुराने नोट की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते है। अब 10 के नोट की सेल कर अमीर बन सकते हैं जो किसी बड़ी खुशखबरी की तरह होगा। आपने नोट की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह होगी। नोट की सेल करने से पहले आपको कुछ जरूरी बातों को जानना होगा, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 10 के नोट की सेल सिंपल तरीके से कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ खासियत जाननी होंगी। इसमें सबसे पहले तो 10 के नोट पर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके अलावा नोट पर आगे की तरफ महात्मा गांधी की फोटो छपी होना जरूरी है।


मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है, जिसकी सेल आप सिंपल तरीके से कर सकते हैं। इस्लाम धर्म के लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए इस नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप फटाफट नोट की सेल कर दें। एक नोट की कीमत 6 लाख और तीन को 18 लाख में सेल कर सकते हैं।

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में आप नोट की सेल करना चाहते हैं तो पहले आपको ओएलएक्स वेबसाइट पर विक्रेता के तौर पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। यहां साफ-सुथरा फोटो अपलोड कर दें, जिसके बाद ग्राहक खुद संपर्क साधेंगे। यहां आपने नोट की सेल करने का ऑफर गंवा रहे हैं तो फिर तनिक भी देर नहीं करें।

नोट की बिक्री करना और खरीदना यह तरीका गैर कानूनी है। आरबीआई की तरफ से नोट की खरीदारी करने और बेचने की परमिशन नहीं दी जाती है, लेकिन कुछ संस्था गैर कानूनी संस्था यह काम कर रही हकै। आप सोच समझकर नोट की सेल करें जिससे किसी तरह की ठगी का शिकार ना हों।
 


 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us