SB News

माइलेज की महारानी नए अवतार में, Hero Splendor Plus, जानें इसकी कीमत और एडवांस फीचर्स के बारें में

भारत को दोपहिया वाहन बाजार कहना गलत नहीं होगा। यहां इसकी बिक्री सबसे ज्यादा दोपहिया वाहनों से होती है। इनमें भी हीरो स्प्लेंडर और होंडा एक्टिवा का नाम सबसे ऊपर आता है। देखा जाए तो ये दो दुपहिया वाहन लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आते हैं।
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : हीरो स्प्लेंडर को कंपनी समय-समय पर नए-नए अपडेट्स देते रहती है। कुछ समय पहले इसके XTec मॉडल को लांच किया गया था और अब इसके 01 एडिशन को लाया गया है।

 

इस बार हीरो ने स्प्लेंडर को स्पोर्टी लुक देने की कोशिश की है। इसमें आपको सिर्फ ग्राफिक्स में बदलाव देखने को मिलते हैं। इसके फ्यूल टैंक पर आपको 01 का ग्राफिक देखने को मिलता है और इस पर बड़े अक्षरों में स्प्लेंडर लिखा हुआ है जो इसे बहुत ही एग्रेसिव लुक देता है। अगर आप भी हीरो स्प्लेंडर खरीदने की सोच रहे हैं तो इस नई स्प्लेंडर को अपने घर ला सकते हैं।

हीरो स्प्लेंडर प्लस (Hero Splendor Plus) में 97 सीसी का एक सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 8 पीएस का पावर जेनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा यह आठ न्यूटन मीटर का टॉर्क भी जनरेट करता है।



देखा जाए तो जिसकी कीमत में यह आती है। उसके हिसाब से इसकी पावर काफी अच्छी है। इसमें आपको 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज भी देखने को मिलता है। बजट में आने वाली यह काफी अच्छी बाइक है जिसे हर एक आदमी खरीद सकता है।

हीरो स्प्लेंडर (Hero Splendor Plus) के नए स्पोर्ट्स एडिशन का लुक बहुत ही शानदार है। हालांकि कंपनी ने इसे XTec फीचर्स के साथ लॉन्च नहीं किया है, जिस कारण से इसमें आपको एनालॉग स्पीडोमीटर देखने को मिलता है। वहीं इसमें एनालॉग फ्यूल इंडिकेटर भी दिया गया है।


यह बाइक एक आम आदमी के लिए बनाई गई है जिसे ज्यादा फीचर्स की जरूरत नहीं होती है। इसीलिए इसकी कीमत 65 से ₹70000 के बीच रखी गई है। आप इसे अपने नजदीकी शोरूम पर जाकर खरीद सकते हैंm इसके साथ आपको फाइनेंस पहन की सुविधा भी मिल जाएगी जहां आप 13 से ₹15000 देकर इस बाइक को अपने घर ला सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us