SB News

HDFC की ग्राहकों नया नियम लागु, अब बहुत ही आसानी से मिलेगा लोन

यह बैंक देश के प्रमुख निजी बैंकों में सबसे बड़ा है। डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए एक खास सुविधा शुरू की गई है. बैंक की इस सुविधा से आप अपना काम आसानी से कर पाएंगे.
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : एचडीएफसी ने लोगों के काम आसान बनाने के लिए एटीएम की सुविधा को शुरु किया है। इस सुविधा को 19 शहरों और 50 लोकेशन पर ये सर्विस को शुरु किया है। बैंक ने इसकी जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर खाते पर दी है।

एचडीएफसी बैंक ने अपने ग्राहकों को एक और खास सुविधा को ऐलान किया है। इसके द्वारा ग्राहक आसानी से घर बैठे मिनटों में लोन प्राप्त कर सकते हैं। एचडीएफसी ने स्पॉट ऑफर के तहत वाट्सऐप पर होम लोन देने की शुरुआत की है। यानि कि अब ग्राहकों को बैंक जाने से छुट्टी मिल गई है।

वहीं बैंक ने कॉन्गो एआई की साझेदारी के साथ में वाट्सऐप पर बिजनेस प्लेटफॉर्म के द्वारा मिनटों में होम लोन दे रहा है। ग्राहकों को पहले 9867000000 पर शुरुआत जानकारी बातचीत के समय शेयर करनी होगी। ग्राहकों के द्नारा दी गई सारी जानकारी के आधार पर लोन दिया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें बैंक की ये सुविधा पूरे 24 घंटे बनी रहेगी।

 

बैंक की तरफ से दिए गए बयान में कहा गया है कि अभी इस सुविधा का लाभ सैलरीड कर्मचारी ही उठा सकेंगे। इस खास सुविधा के पेश होने के मौके पर एचडीएफजी के एडी ने कहा कि इस सुविधा के द्वारा लोग अपने सपने के घर को आसानी से प्राप्त कर पाएंग। हम हमेशा से ही डिजिटल प्लेटफॉर्म में निवेश कर सकते हैं। जिससे हमारे ग्राहक बेहतर सुविधाओं का अनुभव कर पाएं।

 


 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us