SB News

कमाई का सुनहरा मौका! इस खास होटल कंपनी का 5 फरवरी को खुल रहा IPO, जानें अधिक

साल 2024 का यह दूसरा फरवरी का महीना भी शेयर बाजार में निवेश करने वालों के लिए सुनहरा साबित होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि आईपीओ आने का दौर इस साल भी धड़ल्ले से शुरू हो गया है। अब एक और कंपनी का आईपीओ 5 फरवरी को खुल रहा है। जिसको लेकर बताया जा रहा है कि कंपनी का आईपीओ जबरदस्त साबित होने वाला है यानी की धमाकेदार लिस्टिंग हो सकती है। इस कंपनी में नामी इन्वेस्टर कंपनियों में अपना पैसा लगाया है।
 | 
न्यूज़

SB News Digital Desk नई दिल्ली : दरअसल आप को बता दें कि एपीजे सुरेंद्र पार्क होटल्स का आईपीओ 5 फरवरी को ओपेन हो रहा है, ध्यान देने वाली बात ये हैं कि इस कंपनी के आईपीओ से पहले इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स ने कंपनी में 409.5 करोड़ रुपये के शेयर खरीदे हैं।


 

एपीजे सुरेंद्र पार्क होटल्स ने अपने बीएसई फाइलिंग में बताया हैं, कंपनी ने संस्थागत निवेशकों को 155 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर 2,64,19,354 इक्विटी शेयरों के अलॉटमेंट को अंतिम रूप दिया है। कंपनी ने IPO के लिए प्राइस बैंड 147-155 रुपये प्रति शेयर तय किया है।


ये कंपनी आईपीओ के जरिए 920 करोड़ रुपये जुटाने की योजना बना रही है, तो वही आईपीओ इश्यू के तहत 600 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी किए जाएंगे और 320 करोड़ रुपये का ऑफर फॉर सेल रहेगा, ऐसे में कंपनी के IPO में पैसा लगाने के लिए 7 फरवरी तक अप्लाई कर सकता है।

कंपनी के बारे में आप को बता दें कि एपीजे सुरेंद्र पार्क होटल्स को साल 1987 में शुरू किया गया था, अब कंपनी अपने निवेशकों के लिए जबरदस्त काम कर आईपीओं को ला रही है, जिससे अब आप IPO में पैसा लगाकर कमाई कर सकते हैं, गौरतलब है, कि अयोध्या में राम मंदिर के बन जाने के बार में होटल सेक्टर के शेयरों में काफी तेजी देखी गई है, जिससे एक्सपर्ट की माने तो कंपनी का धमाकेदार आईपीओ लिस्ट हो सकता है।

 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us