SB News

Ola को बर्बाद करने आ गया हैं, Gogoro 2 Series Electric scooter, सिंगल चार्ज में 170km चलेगी, जानें इसके धाकड़ फीचर्स

गोगोरो कंपनी 2024 के अंदर भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस इलेक्ट्रिक वाहन का सीधा मुकाबला ओला के S1 Pro से होगा। इलेक्ट्रिक बाजार लगातार बढ़ रहा है।

 | 
न्यूज़

SB News Digital Desk,नई दिल्ली: ऐसे में एक के बाद एक कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच कर रही है। इलेक्ट्रिक स्कूटर इको फ्रेंडली होते है। जो पर्यावरण को नुकसान नहीं पहुंचते है। और इलेक्ट्रिक स्कूटर में दिए जा रहे एंड्रॉयड फ्यूचर भी इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के आकर्षण का कारण बन रहे है।

गोगोरो कंपनी कि और से इलेक्ट्रिक स्कूटर मे शानदार पॉवर फुल मोटर 7kW की दी गई है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में स्कूटर रिवर्स का फ्यूचर भी मिल जाता है। गोगोरो के इस स्कूटर में इंटरनेट कनेक्टिविटी के साथ आता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में Combi Brake सिस्टम दिया गया है। इसमें ट्यूबलेस टायर दिए गए है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिजाइन की बात करें तो दिखने में एकदम गदर लुक देती है।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर स्माटफोन ऐप कनेक्टिविटी के साथ आता है। एंड्राइड ऐप्स स्कूटर से ऑन किया जा सकता है। और कॉलिंग मैसेज भी देख पाएंगे। स्कूटर की बैटरी लो होने पर इस ऐप में लो बैटरी अलर्ट भी आ जाएगा। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल स्पीडोमीटर दिया गया है। इसमें USB चार्जिंग पॉइंट दिया गया है। जिससे फोन को चार्ज किया जा सकता है।

किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए सबसे महत्वपूर्ण होती है उसकी रेंज जो की बैटरी पर निर्भर करती है। अगर बैटरी की परफॉर्मेंस शानदार है। तो उसकी रेंज भी धाकड़ मिलती है। कम्पनी की और से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 170km/charge की रेंज दी गई है। जो की काफी कूल परफॉर्मेंस के साथ आती है।

गोगोरो कंपनी की ओर से अभी ऑफिशल रूप से इसकी लांचिंग और प्राइस को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं कि है। लेकिन मशहूर ऑटोमोबाइल्स BikeDekho वेबसाइट के अनुसार इसकी एक्सपेक्टेड लॉन्चिंग Nov, 2024 मैं हो सकती है। और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत Rs.1.50 (Lakh Estimated) रह सकती है।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us