SB News

रामलला के स्वागत में अंबानी फैमिली से लेकर बिड़ला तक सभी पहुचे

 | 
news

SB News Digital Desk: अयोध्या में भव्य राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम हो रहा है. इस ऐतिहासिक आयोजन में शामिल होने के लिए देश के हर क्षेत्र के दिग्गजों को निमंत्रण भेजा गया. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए देश के दिग्गज कारोबारी अयोध्या पहुंचे हैं. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के उत्सव में शामिल होने देश के लगभग सभी बड़े कारोबारी शामिल हुए हैं.  

इस अवसर पर उद्योगपति अनिल अंबानी अयोध्या पहुंचे. इस अवसर पर को अपने मित्रों-परिचितों से उनकी सीट पर जाकर मिलते दिखें. जहां अनिल अंबानी अकेले पहुंचे तो वहीं रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुए। इस मौके पर सबसे पहले आकाश और श्लोका अंबानी पहुंचे तो वहीं उसके बाद मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी और बेटे अनं अंबानी के साथ पहुंचे. वहीं उनकी बेटी ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल के साथ राममंदिर पहुंती.  

 

वेदांता समूह के चेयरमैन अनिल अग्रवाल भी अयोध्या पहुंचे. अनिल अग्रवाल इलेक्ट्रिक ओपन कार से मंदिर परिसर में पहुंचे. इसके अलावा कुमार मंगलम बिड़ला अपने परिवार के साथ राम मंदिर पहुंचे. बिड़ला समूह के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला, उनकी बेटी अनन्या बिड़ला राम जन्मभूमि पहुंचीं.  देश के दिग्गज कारोबारी इस ऐतिहासिक घड़ी के साक्षी बनने के लिए अयोध्या पहुंच रहे हैं.  भारती एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल भी पहुंचे. 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us