SB News

जल्दी खरीद लो! हल्के वजन वाली ये 3 स्कूटर्स है काफी सस्ती, जानें इसके धाकड़ फीचर्स और माइलेज के बारें में

देश के दोपहिया वाहन बाजार में आपको हर तरह की बाइक और ग्राहक देखने को मिलेंगे। अगर रिचार्ज की बात करें तो बाजार में आकर्षक डिजाइन और पिज्जा साइज वाले यूजर्स की एक लंबी रेंज मौजूद है। जो स्कूल और कॉलेज जाने वाली लड़कियों के लिए एक बेहतर विकल्प है। अगर आप भी भारी वजन वाली छिपकली के बारे में सोच रहे हैं। जिसे आसानी से ऑपरेट किया जा सकता है. तो फिर ये रिपोर्ट आपके लिए ही है.
 | 
new

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : Hero Pleasure Xtec इस लिस्ट में पहले नंबर पर आती है। कंपनी ने इसके चार वेरिएंट को बाजार में उतारा है। वहीं इसमें पांच कलर ऑप्शन उपलब्ध कराया है। इस स्कूटर की बाजार में कीमत 70,838 रुपये से 82,738 रुपये के बीच रखी गई है। इसका वजन 106 किलोग्राम है और कंपनी ने इसमें 110.9 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है।

इस स्कूटर में लगे इंजन की क्षमता 8.1 पीएस की अधिकतम पावर और 8.70 NM का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इस स्कूटर में आपको ARAI द्वारा सर्टिफाइड 63 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है।
 

TVS Scooty Zest इस लिस्ट की तीसरी स्कूटी है। जिसे 73,931 रुपये से 75,293 रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा गया है। इस स्कूटर का वजन 103 किलोग्राम है। कंपनी ने इसमें 109.7 सीसी का इंजन लगाया है। जिसकी क्षमता 7.81 पीएस की पावर और 8.8 एनएम का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें 48 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराया गया है।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us