SB News

कम कीमत में ख़रीदे, Hero A2B Electric, शानदार रेंज के साथ धाकड़ फीचर्स भी शामिल

भारत में डीजल और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को देखते हुए इलेक्ट्रिक कॉम्प्लेक्स का बाजार गर्म होता जा रहा है. इसलिए इसमें शामिल हर कंपनी बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक मशीनरी को बेहतर बना रही है। इसी बीच कंपनी हीरो ने एक शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च की है, जिसका नाम हीरो इलेक्ट्रिक A2B है। इस साइकिल की कीमत एक स्मार्टफोन से भी कम हो सकती है। आइए अब इस पोस्ट में इस नई साइकिल के बारे में जानते हैं।
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : Hero की इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 500 वाट का एक पॉवरफुल मोटर लगाया गया है , लेकीन दूसरे कम्पनी की साइकिलों में 250 वाट का मोटर ही देखने को मिलता है। इस साइकिल की टॉप स्पीड 50Kmph की हो सकती है, जिसकी वजह से ये दुसरी कंपनियों के इलेक्ट्रिक साइकिलों से अलग हैं।

साथ ही इस साइकिल को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 70 Km तक आसानी से ले जाया जा सकता हैं, जो कि इलेक्ट्रिक साइकिलों की एक बहुत ही बेहतरीन रेंज मानी जाती हैं। इस साइकिल को फूल चार्ज करने में महज 4 से 5 घंटे का समय लगता है।

 

Hero की इस लाजवाब इलेक्ट्रिक साइकिल में सेल्फ स्टार्ट फ़ीचर जैसे बहुत सारे शानदार फीचर्स लगाए गए हैं। जैसे कि डिजिटल डिस्प्ले, एल्युमिनियम फ़्रेम, 8 गियर और हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक। इस इलेक्ट्रिक साइकिल का लुक बहुत ही धांसू हैं।

अगर अब सबसे आखिरी बात इस साइकिल की कीमत कि की जाए तो कंपनी ने इसकी एक्स शोरूम कीमत सिर्फ 35,000 रुपए रखी हैं। इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत स्मार्ट फोन से भी कम है।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us