SB News

Bullet भी इसके आगे कुछ नहीं नहीं, Yamaha की इस बाइक के सामने, 75kmpl की माइलेज के साथ शानदार फीचर्स भी

भारतीय टू व्हीलर मार्केट में Yamaha की बाइक्स ने हमेशा से ही ग्राहकों के दिलों पर राज किया है। शानदार माइलेज वाली बाइक्स हो या प्रीमियम और ब्रांडेड फीचर्स वाली बाइक, Yamaha की बाइक्स हमेशा ग्राहकों की पसंद पर खड़ी उतरी हैं।
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : एक समय में Yamaha की RX 100 को भारतीय मार्केट में काफी पसंद किया जाता था। हालांकि समय के साथ आधुनिक बाइक्स के आने से इसका प्रोडक्शन बंद कर दिया गया था। वहीं अब Yamaha ने एक बार फिर अपनी इस लोकप्रिय बाइक को मार्केट में उतारने का फैसला कर लिया है।

बता दें कि कंपनी द्वारा Yamaha RX 100 को एक बार फिर रेट्रो लुक के साथ ही मार्केट में पेश किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस दमदार बाइक को दिसंबर 2026 तक मार्केट में लॉन्च कर सकती है।

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि Yamaha RX 100 में कंपनी द्वारा कई बेहतरीन और आधुनिक फीचर्स दिए जा सकते हैं। इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी की सुविधाएं मिल सकती हैं। इस बाइक में आपको ड्रम फ्रंट ब्रेक और ड्रम रियर ब्रेक का विकल्प भी देखने को मिलेगा।

वहीं इसके अलावा आपको इस बाइक में डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल क्लॉक, फ्यूल गेज, नेविगेशन, रियल टाइम लोकेशन और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे एडवांस फीचर्स के साथ ट्यूबलेस टायर्स की सुविधा भी मिल सकती है, जिसकी मदद से पंचर होने की स्थिति में भी आप इस बाइक को 75 से 100 किमी तक आसानी से चला सकेंगे।

इंजन की बात करें तो Yamaha RX 100 में 250cc के दमदार इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है, जो 10 लीटर की ईंधन टैंक क्षमता के साथ आएगा। बता दें कि Yamaha RX 100 में आपको 75kmpl की शानदार माइलेज भी मिलने की संभावना है।

कीमत की बात करें तो Yamaha RX 100 को 1.25 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के आस-पास तक की कीमत पर मार्केट में पेश किया जाना है।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us