SB News

Bajaj N150 बाइक का नया वर्जन हुआ लांच, जानें इसके धाकड़ फीचर्स के बारें में

भारत में 150 सीसी बाइक कलेक्शन काफी मशहूर है। इस अनुभाग में आपको हेल्स बाइक्स मिल का प्रस्ताव मिलेगा। इसी सीरीज में लोगों ने बजाज की ओर से आने वाली बजाज पल्सर N150 भी देखी और इसमें कुछ खास फीचर्स अपडेट किए गए हैं और अब इसकी कीमत में भी बदलाव किया गया है। आइए अब जानते हैं कि बाइक में क्या-क्या फीचर्स मिलते हैं और साथ ही इसकी अपडेटेड कीमत भी।
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : अगर हम Bajaj Pulsar N150 बाइक में किए गए नए अपडेट्स की बात करें तो अभी आपको इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने के लिए मिल जाएगा। जिसमे बाइक को “ब्लूटूथ” तथा “स्मार्टफोन कनेक्टिविटी” के फीचर्स से भी लैस किया गया है।


इस फीचर को जोड़ देने के बाद जो सामान्य चीजें है जैसे ट्रिपमीटर, फ्यूल एफिशिएंसी, DTE को तो आप स्क्रीन पर पढ़ ही पाएंगे। इसके अलावा भी अब आपको बाइक के इंट्रूमेंट कंसोल पर ही कॉल और Sms Alert तथा सभी वार्निंग अलर्ट भी मिल जायेंगे। हालांकि एक बात का हमे अभी भी दुख है की बाइकमेकर ने इसमें टर्न बाय टर्न नेविगेशन का फीचर अभी भी नहीं दिया है। इसके अलावा अब इसके रियर में भी डिस्क ब्रेक्स देखने के मिल जायेंगे
 

जाहिर सी बात है जब बाइक मेकर्स बाइक के अंदर कोई नया अपडेट देते हैं तो कीमतों में बढ़ोत्तरी हो ही जाती है। ऐसा ही कुछ Bajaj Pulsar N150 बाइक के साथ भी हुआ है तथा बाइक मेकर ने इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत को अब 6,362 रुपए बढ़ाकर 1,24,096 रूपए कर दिया है।


उपयुक्त बताए गए फीचर्स के अलावा कंपनी ने Bajaj Pulsar N150 बाइक के लुक और डिजाइन में कोई अन्य बदलाव नहीं किए हैं। हालांकि इसमें आने वाले नॉर्मल फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 149.68 सीसी का इंजन मिल जाता है जो 14.5 PS की अधिकतम पावर तथा 13.5 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है।


इस बाइक के फ्रंट तथा रीयर में डिस्क ब्रेक्स सिंगल चैनल ABS के साथ आते हैं। इस बाइक में आप 14 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं। बात करें बाइक से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 48 Kmpl का माइलेज मिल जाता है। साथ ही Pulsar N150 बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोप तथा रीयर में मोनोशॉक सस्पेंशन, एलॉय व्हील्स तथा ट्यूबलेस टायर्स आते हैं।

 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us