SB News

सिंगल चार्ज में 233km, Electric स्कूटर को खरीदा तो होगी खूब बचत, जानें इसके धाकड़ फीचर्स

बाजार में बड़ी संख्या में इलेक्ट्रिक वाहनों के बीच दोपहिया वाहन निर्माता कंपनियां लगातार इस सेगमेंट में अपने नए इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च कर रही हैं। वर्तमान में, आपको बाज़ार में 50 से अधिक इकाइयों की इलेक्ट्रिक लाइब्रेरी मिल सकती हैं। जिसमें आज हम आपको इवोलेट पोनी इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिकल के बारे में बताएंगे।
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने यूनिक लुक में डिज़ाइन किया है। वहीं इसमें पॉवरफुल बैटरी पैक लगाया है। कंपनी की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको आधुनिक फीचर्स के साथ ही लंबी ड्राइव रेंज और बेहतर परफॉरमेंस मिल जाता है। अगर आपका मन भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का है। तो इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसके बारे में डिटेल से बताएंगे।

Evolet Pony इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने लिथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है। इसमें आपको बीएलडीसी तकनीक पर आधारित 250 वाट पावर वाला इलेक्ट्रिक मोटर मिलता है। जो ज्यादा पावर और टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस स्कूटर का बैटरी पैक स्टैण्डर्ड चार्जर की मदद से महज 3 से 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। कंपनी ने इसमें 3 साल की वारंटी और 1 साल 6 महीने की व्हीकल वारंटी भी ऑफर की है।

कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर Evolet Pony में 80 से 100 किलोमीटर का ड्राइव रेंज उपलब्ध कराया है। वहीं टॉप स्पीड की अगर बात करें तो कंपनी ने इसमें 25 किलोमीटर प्रति घंटा का टॉप स्पीड इस स्कूटर में ऑफर किया है। कंपनी की माने तो अगर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ड्राइव करते हैं तो आपका खर्च 10 पैसा प्रति किलोमीटर आएगा।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को डिजिटल ओडोमीटर, मोबाइल एप्लिकेशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ई-एबीएस, पास स्विच, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप और लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स के साथ बाजार में उतारा गया है। यह स्कूटर आपको 62,861 रुपये की एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मिल जाएगी।

 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us