SB News

145Km सिंगल चार्ज में, TVS लांच करेगी नया iQube ST इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें इसके शानदार एडवांस फीचर्स के बारें में

टीवीएस मोटर्स वर्तमान में देश में सबसे अधिक इलेक्ट्रिक वॉलेट वाले ब्रांडों में से एक है और वर्तमान में उसके पास दो प्रकार की इलेक्ट्रिक कारें हैं। अब कंपनी जल्द ही अपने iQube इलेक्ट्रिक्स का सबसे पावरफुल फ्लोरिडा ST लॉन्च करेगी, जिसमें आपको 145 किमी की रेंज और दूसरी जेनरेशन की सबसे ज्यादा टॉप स्पीड मिलेगी। आइए जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी बात और देखें इसकी लॉन्चिंग डेट और कीमत।
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली :TVS iQube ST इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको मिलती है कमाल की परफॉरमेंस व रेंज इसकी दमदार पॉवरट्रेन के साथ। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको मिलेगी 3000W की पावरफुल BLDC हब माउंटेड मोटर जो निकालती है 4400W की पीक पावर और 140NM का पीक टार्क। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको मिलती है एक पावरफुल 5.1kW लिथियम-आयन IP67 रेटिंग वाली बैटरी।

 

इस मोटर व बैटरी की मदत से ये इलेक्ट्रिक स्कूटर निकालता है 82 किलोमीटर प्रतिघंटे की टॉप स्पीड व 145 किलोमीटर की बढ़िया रेंज। TVS इस स्कूटर के साथ एक पावरफुल चार्जर भी देती है जो इसको मात्र 4 घंटों में पूरा चार्ज कर देती है। ये एक कमाल का स्कूटर होने वाला है जो आपको एक बढ़िया अनुभव देगा।

 

TVS iQube ST स्कूटर में आपको मिलते हैं एक से बढ़ कर एक आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर जो इस स्कूटर को प्रीमियम लुक देते हैं। इस iQube ST स्कूटर में आपको मिलेगी तुबुलर स्ट्रक्चर की चेसी, टेलीस्कोपिक सस्पेंशन, एलाय व्हील, डिस्क ब्रेक, हाइड्रोलिक ट्विन तुबे शॉक अब्सॉरबेर, 770mm की हाइट, तुबेलेस टायर व एक कमाल की बिल्ट क्वालिटी जो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सालों साल नए जैसा रखेगी।


इस TVS iQube ST इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको मिल जाती है एक 7″ की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले 1000 LUX ब्राइटनेस के साथ, 5 डायरेक्शन जॉय स्टिक, मोबाइल कनेक्टिविटी, GSM कनेक्टिविटी, OTA, मोबाइल फ़ोन अलर्ट, डिस्टेंस तो एम्प्टी, म्यूजिक प्लेयर, स्पीकर, इंजन साउंड, LED लाइट, फ्लिप की, मोबाइल चार्जिंग के लिए USB पोर्ट, डे टाइम रनिंग लाइट व और भी बोहोत से प्रीमियम व एडवांस फीचर।

TVS iQube ST एक पावरफुल इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसमे आपको अब कमाल की परफॉरमेंस व रेंज मिलेगी। इस स्कूटर को ब्रांड बोहोत जल्द मार्किट में लांच करने वाली है जिसकी कीमत की उम्मीद की जा रही है ₹1.6 लाख रुपए एक्स-शोरूम। अगर आपको एक लम्बी रेंज के साथ पावरफुल और बढ़िया बिल्ट-क्वालिटी का इलेक्ट्रिक स्कूटर चाइये तो आपको इसका इंतज़ार करना चाइये।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us