SB News

केवल 17.65 लाख़ में मिल रही है चमचमाती Fortuner, बस करना होगा यह काम, जानें इसके फीचर्स

अगर आप भी एक फॉरच्यूनर कार लवर हैं तो आपको फॉर्च्यूनर गाड़ी का दबदबा जो भारत में लहरा रहा है, बताने की आवश्यकता नहीं है। इन दिनों यह गाड़ी खुद में ही एक रॉयल्टी का प्रतीक मानी जाती है।
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : ऐसे में अगर आप भी एक फॉर्चुनर गाड़ी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आज के इस रिपोर्ट में हमने आपको एक काफी कामत कीमत (मात्र 17.65) में फॉर्च्यूनर गाड़ी को कैसे खरीदें के बारे में बताया है, आइए जानते हैं Toyota Fortuner के 4×2 AT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने के तरीके के बारे में।

अगर हम Toyota Fortuner 4×2 AT गाड़ी के अंदर आने वाले फीचर्स की बात तो इसमें आपको सबसे पहले 2982 cc का इंजन मिल जाता है जो 168.5 bhp तथा 360 NM का टॉर्क जनरेट करता है। इसी के साथ यह गाड़ी एक 7 सीटर एसयूवी है जिसमे आपके परिवार को बैठने में कोई समस्या नहीं होगी।
 

बात करें अगर गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आराम से 12.55 Kmpl का माइलेज आराम से मिल जायेगा।


वहीं सहूलियत के लिए गाड़ी के अंदर पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज, एयर क्वॉलिटी कंट्रोल, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, ट्रंक लाइट, रियर में भी AC वेंट्स, क्रूज कंट्रोल, नेविगेशन सिस्टम, बाइक कंट्रोल तथा कप होल्डर जैसे फीचर्स मिलते हैं।



इसके अलावा गाड़ी के इंटीरियर में AC, हीटर, एडजस्टेबल स्टीयरिंग, डिजिटल ओडिमीटर, टेकोमीटर, इलेक्ट्रिक मल्टी ट्रिपमीटर, डिजिटल क्लॉक, लेदर सीट्स और ग्लोब कंपार्टमेंट मिल जाता है।


साथ ही सुरक्षा को भी मद्दे नजर रखते हुए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, कीलेस एंट्री तथा क्रैश सेंसर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

अगर आप भी Toyota Fortuner 4×2 AT गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको Cardekho.com की वेबसाइट पर जाना होगा वहां पर इस गाड़ी को इसके फर्स्ट ओनर ने यूज्ड कार की कैटेगरी में लिस्ट किया है, जहां उन्होंने इस गाड़ी का पूरा ब्योरा भी दिया है।


ब्योरा कुछ इस प्रकार है कि ओनर ने इस गाड़ी को वर्ष 2014 के दिसम्बर महीने में इसे खरीदा था तब से अभी तक उन्हीं इसे 55,000 KM चलाया है। उन्होंने RTO की जानकारी भी साझा की है यह MH02 की गाड़ी है, अगर आप अधिक जानकारी चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा ओनर का मोबाइल नंबर प्राप्त करके उससे बात कर सकते हैं।

 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us