SB News

अब इन लोगो को खट्टर सरकार देगी 40 रूपए में 2 लीटर सरसों का तेल, जानें योजना के बारें में

 | 
न्यूज़

SB News Digital Desk, नई दिल्ली : अब इन लोगो को खट्टर सरकार देगी 40 रूपए में 2 लीटर सरसों का तेल, जानें योजना के बारें में, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अगर सरकार को देखे तो इन्हे जुलाई और अगस्त दो महीनों का सरसों का तेल गरीब परिवारों को देना था, हम आपको बता दे कि अभी इन्हे जुलाई महीने का तेल दिया जा रहा है। हम आपको बता दे कि इन्होने बताया है कि अगस्त और सितंबर के महीने में आपको सरसों तेल की आपूर्ति तेजी से देखने को मिलेगी। वही जो लोग इसके लिए लंबे समय से राशन डिपो के चक्कर काट रहे उनके लिए ये खबर काफी राहत भरी होने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि FAMILY ID में जिन परिवारों की सालाना कमाई 1 लाख से कम है, उनको ही राशन डिपो से सरसों का तेल कम कीमत पर मिलेगा। लेकिन वही अगर आपके परिवार की सालाना कमाई 1 लाख से ज्यादा है तो आपको चीनी और गेहूं दियए जाएगे।

हम आपको बता दे कि इस खबर को सुनते ही लोगो में काफी खुशी देखने को मिली है. इसकी के साथ हमे सूत्रों से ये भी पता चला है कि खट्टर सरकार ने कॉन्फेड के गोदामों तक सरसों का तेल भीजवा दिया है और इसी के साथ राशन डिपो पर भी सरसों का तेल देना शुरू कर दिया है। अगर आप इसी कीमत के बारे में जानना चाहते है तो हम आपको बता दे कि सरकार अब राशन डिपो पर सरसों का तेल 40 रुपये में 2 लीटर दे रही है।

 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us